PreviousNext

जदयू-कांग्रेस के मिले सुर - अब सांप्रदायिक नहीं, मोदी राजनीति कर रही BJP

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 08:22 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 06:35 PM (IST)
जदयू-कांग्रेस के मिले सुर - अब सांप्रदायिक नहीं, मोदी राजनीति कर रही BJPजदयू-कांग्रेस के मिले सुर - अब सांप्रदायिक नहीं, मोदी राजनीति कर रही BJP
जदयू और कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि अब वो सांप्रदायिक राजनीति नहीं बल्कि मोदी राजनीति कर रही है।

पटना [जेएनएन]। उत्तरप्रदेश में आदित्यनाथ योगी को सीएम बनाए जाने पर बिहार में कांग्रेस और जदयू ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा प्रहार किया है, पार्टी के  प्रदेश अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि दागी व्यक्ति को सीएम बनाकर भाजपा ने गलत परिपाटी कायम की है। 

चौधरी ने कहा है कि जिस व्यक्ति के ऊपर 20 से अधिक मामले विचाराधीन हो और 11 मामलों में उच्च न्यायालय में सुनवाई चल रही है उस व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाना अपने आप में अजीब बात है।
चौधरी ने कहा है कि भाजपा अब कम्युनल राजनीति के बजाय, मोदी राजनीति कर रही है जो लोकतंत्र के लिए यह शुभ संकेत नहीं है। पहले से ऐसी परिपाटी रही है की आपराधिक मामलों में फंसे व्यक्ति को संवैधानिक पद नहीं बैठाया जाता है, पर भाजपा ऐसा भी करने से गुरेज नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें:  तेजस्‍वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM

 वहीं जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाना यह दर्शाता है कि भाजपा के लोगों को कानून और संविधान का ख्याल नहीं है।
जदयू प्रवक्ता  ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बना कर भाजपा ने अपने मंसूबे को जाहिर कर दिया है। जिस व्यक्ति के उपर प्राथमिकी दर्ज हो और कोर्ट में सुनवाई चल रही हो, उसे मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा ने कानून के साथ खिलवाड़ किया है।
  

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:In bihar Congress and JDU commented on BJP(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सेक्स रैकेट में फंस सकता है आनंद बरार, गिरफ्तारी से मचा हड़कंपजयंती विशेष: तब बिस्मिल्लाह खां ने कहा था, अमेरिका में गंगा कहां से लाओगे?
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »