PreviousNext

चार और थानेदारों पर गिर सकती है गाज

Publish Date:Sat, 20 May 2017 01:37 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 01:37 AM (IST)
चार और थानेदारों पर गिर सकती है गाजचार और थानेदारों पर गिर सकती है गाज
ग्रामीण इलाकों में शराब की खेप बरामद होने पर थाना पुलिस के साथ चौकीदारों पर भी गिर सकती है गाज।

पटना। ग्रामीण इलाकों में शराब की खेप बरामद होने पर थाना पुलिस के साथ चौकीदारों पर भी कार्रवाई होगी। नौबतपुर में मिली शराब की खेप मामले की समीक्षा के दौरान जोनल आइजी नैय्यर हसनैन खान ने स्पष्ट किया कि ग्रामीण क्षेत्रों में शराब तस्करी रोकने की जिम्मेदारी चौकीदारों की भी है। अगर अब ग्रामीण क्षेत्र में शराब की खेप मिली तो थाना पुलिस के साथ चौकीदार भी हटाए जाएंगे। आइजी ने शहर के थानेदारों को भी स्पष्ट किया है कि शराब मिलने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। सूत्रों की मानें तो शहर के चार और थानेदारों पर जल्द ही कार्रवाई भी हो सकती है। ये ऐसे थाने हैं, जिनके क्षेत्र में हाल के दिनों में लगातार शराब बरामद की गई है।

रोज हो रही समीक्षा

शराब पीने और पिलाने वाले के खिलाफ पुलिस महकमा तेवर में है। आइजी खुद मामले की प्रतिदिन समीक्षा कर रहे हैं और थाना पुलिस के साथ विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। पिछले एक सप्ताह में जोन के किस थाने की पुलिस ने क्या कार्रवाई की, इसकी भी समीक्षा की जाएगी। समीक्षा के बाद ऐसे थानेदारों पर कार्रवाई होगी जो छापेमारी में शिथिलता बरत रहे हैं।

विशेष टीम कर रहे छापेमारी

आइजी के निर्देश के बाद कई ऐसे थाना क्षेत्र हैं, जहां विशेष टीम छापेमारी करके शराब बरामद कर रही है और थाना पुलिस को भनक नहीं लग रही है। ऐसे थाना प्रभारियों को चिह्नित किया जा रहा है, जहां लगातार शराब की खाली बोतल और शराब के साथ शराब पीने वाले गिरफ्तार हो रहे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:four police officer in denger(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुबह किया सेलेक्ट, शाम में कहा-गलती हो गईतकनीक के तंत्र से ढूंढ रहे जीत का मंत्र
यह भी देखें