Move to Jagran APP

तेजस्वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM

डिप्‍टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीते दिन नीतीश कुमार के पक्ष में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगला पीएम कोई बिहारी ही बनेगा।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 07:18 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2017 11:53 PM (IST)
तेजस्वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM
तेजस्वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM

पटना [राज्य ब्यूरो]। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद का साझा उम्मीदवार बनाने की उठ रही मांग को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी हवा दे दी है। शनिवार को विधानसभा में तेजस्वी ने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बिहारी ही नरेंद्र मोदी को हराएगा। तेजस्वी जब यह बोल रहे थे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सदन में मौजूद थे।

तेजस्वी ने विधानसभा में विपक्ष को भी कई बार चुप कराया। भाजपा सदस्य संजय सरावगी जब कुछ बोलने के लिए उठे तो तेजस्वी ने कहा, ''साल में एक- दो बार तो बोलने का मौका मिलता है। मुझे बोलने दीजिए। मैं जानता हूं आप लोगों को सुनने में दिलचस्पी नहीं है। छपास की बीमारी है।''

loksabha election banner

प्रसंगवश: सुधीर-परमेश्‍वर करें तो भ्रष्‍टाचार, माननीय करें तो अधिकार

इसपर अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा भाजपा के लोग सुनें या न सुनें, आप अपनी बात रखिए। बिहार की जनता आपकी बात सुनना चाहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.