PreviousNext

पुण्यतिथि पर याद किए गए डॉ. राजेंद्र प्रसाद, राज्यपाल व CM गए समाधि स्थल

Publish Date:Sun, 28 Feb 2016 12:46 PM (IST) | Updated Date:Sun, 28 Feb 2016 11:04 PM (IST)
पुण्यतिथि पर याद किए गए डॉ. राजेंद्र प्रसाद, राज्यपाल व CM गए समाधि स्थल
देश के पहले राष्ट्रपति देशरत्न डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की 53वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आज पटना के बांसघाट स्थित उनके समाधि स्थल महाप्रयाण घाट पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक

पटना। देश के पहले राष्ट्रपति देशरत्न डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की 53वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आज पटना के बांसघाट स्थित उनके समाधि स्थल 'महाप्रयाण घाट' पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाथ कोविन्द और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देशरत्न की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

समारोह में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की ओर से बिहार के राज्यपाल के परिसहाय गौरव कुमार दीक्षित, उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की ओर से पटना के डीएम संजय कुमार अग्रवाल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से पटना के प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने देशरत्न डॉ. राजेंद्र प्रसाद देशरत्न को श्रद्धांजलि दी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dr. Rajendra Prasad remembered on death anniversary, CM and Gov paid tribute(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रेप के आरोपी RJD MLA के घर की हुई कुर्की-जब्ती, 'लालटेन' भी जब्तलड़की को नौकरी के नाम पर बुला 18 दिनों तक रखा कैद, दर्जनों ने किया रेप
यह भी देखें