Move to Jagran APP

खुशखबरी: अब पटना से उड़कर पहुंचिए लखनऊ, डायरेक्ट फ्लाइट 24 अगस्त से

पटना से लखनऊ के लिए अब सीधी उड़ान 24 अगस्त से शुरू हो रही है। एलाइंस एयर पटना से लखनऊ के बीच सीधी उड़ान शुरू कर रही है। इसके बाद अब भोपाल और जयपुर जाना भी आसान हो जाएगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 07:34 PM (IST)
खुशखबरी: अब पटना से उड़कर पहुंचिए लखनऊ, डायरेक्ट फ्लाइट 24 अगस्त से
खुशखबरी: अब पटना से उड़कर पहुंचिए लखनऊ, डायरेक्ट फ्लाइट 24 अगस्त से

पटना [जेएनएन]। पटना से लखनऊ के बीच 24 अगस्त से सीधी उड़ान शुरू हो जाएगी। एलायंस एयर बिहार और उत्तर प्रदेश की राजधानी के बीच 70 सीटर फ्लाइट शुरू करने जा रही है। इस सेवा के शुरू होने से पटना से भोपाल जाना और जयपुर से पटना आना आसान हो जाएगा। एलायंस एयर का संचालन एयर इंडिया करेगी।

prime article banner

एलायंस एयर की फ्लाइट 9आइ-694 प्रतिदिन पूर्वाह्न 11.50 बजे लखनऊ से उड़ान भरकर दोपहर 1.20 बजे स्थानीय जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेगी। यही फ्लाइट 9आई-693 नंबर से पटना से प्रतिदिन 1.50 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी और 3.30 बजे पहुंचेगी।

भोपाल जाना है तो आपको पहले पटना से लखनऊ का टिकट और उसी के साथ लखनऊ से भोपाल का  टिकट लेना होगा। लखनऊ में इस फ्लाइट की संख्या बदल जाएगी। नई संख्या के साथ वह शाम 4.00 बजे लखनऊ से उड़ान भरकर शाम 5.40 बजे भोपाल पहुंचेगी। भोपाल से शाम 6.10 बजे उड़ान भरकर शाम 7.50 पुन: लखनऊ आ जाएगी।

एक बार फिर शाम 8.20 बजे इस फ्लाइट का नंबर बदल जाएगा। जिसके बाद यह जयपुर के लिए उड़ान भरेगी, जहां इसके पहुंचने का समय रात 10.15 बजे है। सुबह जयपुर से यह फ्लाइट उड़ान भरेगी और लखनऊ होते हुए पटना आ जाएगी। जयपुर से पटना आने के लिए भी यात्रियों को दो टिकट लेना पड़ेगा। हालांकि फ्लाइट बदलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। 

बता दें कि लखनऊ के लिए इंडिगो की फ्लाइट कोलकाता-पटना-लखनऊ पहले से चल रही है। एयरलाइंस एयर की पटना-लखनऊ-पटना के बीच सीधी उड़ान है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK