Move to Jagran APP

बिहार: पटना, बेतिया व बेगूसराय में तीन हत्याएं, मधुबनी में भीषण डकैती

बिहार के पटना, बेतिया व बेगूसराय में बीती रात से सुबह तक तीन हत्‍याएं हो गईं। उधर, मधुबनी में भीषण डकैती की घटना सामने आई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 28 May 2017 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 11:14 PM (IST)
बिहार: पटना, बेतिया व बेगूसराय में तीन हत्याएं, मधुबनी में भीषण डकैती
बिहार: पटना, बेतिया व बेगूसराय में तीन हत्याएं, मधुबनी में भीषण डकैती

पटना [जेएनएन]। बिहार में रविवार की सुबह कई संगीन वारदातों के साथ हुई। मधुबनी में दो घरों में डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया तो बेगूसराय व मोतिहारी में दो लोगों को मौत के घट उतार दिया गया। पटना में एक पिता ने ही अपनी बेटी की हत्‍या कर दी।
बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक की हत्‍या

loksabha election banner

बीती रात बेगूसराय में एक पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बताया जाता है कि अपराधी जब पेट्रोल पंप स्थित केबिन में घुसे, जब पंप के ओनर लक्ष्‍मीकांत सिंह वहां बैठे थे। उन्‍होंने एक अपराधी से पिस्‍टल छीनने की कोशिश की।  इसी दौरान अपराधी ने उन्‍हें गोली मार दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस अपराधियों की खोज में जुटी है।

बेतिया में पंचायत समिति सदस्‍य की हत्‍या

उधर, पश्चिम चंपारण (बेतिया) के नौतन  प्रखंड क्षेत्र की भगवानपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य संजय यादव की  शनिवार की रात गोली मार हत्या कर दी गई। अपने मृत्युपूर्व बयान में संजय यादव ने बताया था कि शनिवार की शाम वे  भगवानपुर के वर्तमान  सरपंच घायल रामचंद्र यादव का हाल-चाल लेकर  घर मंगलपुर लौट रहे थे कि गोपालगंज के यादवपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव के पास बोलेरो व बाईक पर सवार मुखिया कन्हैया यादव व उनके सहयोगियों ने उन्‍हें मारपीट कर अधमरा कर दिया तथा गोली मार दी।

पटना में पिता ने बेटी को मार डाला

पटना के मीठापुर में हॉरर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक वृद्ध ने तांत्रिक के चक्‍कर में अपनी 16 साल की बेटी की हत्‍या कर दी। वह अपनी पत्‍नी की भी हत्‍या करना चाहता था, लेकिन इसमें सफल नहीं हो सका। आरोपित फरार है।

जानकारी के अनुसार जक्‍कनपुर थाना अंतर्गत मीठापुर के निवासी शिवशंकर पंडित ने रविवार को सुबह के ठीक पहले अपने 16 साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी। उसने अपनी पत्‍नी की भी हत्‍या की कोशिश की। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

घटना का कारण बेटे की चाह बताया जा रहा है। बिजली विभाग के सेवानि‍वृत्‍त कर्मी आरोपित शिवशंकर पंडित (60) किसी तांत्रिक के बहकावे में था। कहा जा रहा है कि तांत्रिक ने उसे कहा था कि अगर वह अपने परिवार की हत्‍या कर दे तो मनोकामना पूरी हो जाएगी।

घटना के बाद घर में कोहराम मचा है। पुलिस आरोपित पिता की खोज में लग गई है। हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: गोपालंगज में जमकर हुई फायरिंग, लालू यादव का भतीजा गिरफ्तार

मधुबनी में भीषण डकैती

एक अन्‍य घटना मधुबनी के बाजोपट्टी थाना क्षेत्र में हुई। वहां दो घरों में डकैतों ने धावा बोलकर लाखों के गहने व अन्‍य सामान लूट लिए। विरोध करने पर उन्‍होंने घरवालों को जमकर पीटा। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने वहां से जिंदा बम भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: MP रामा सिंह के पुत्र का अंतिम संस्‍कार, CM नीतीश व आदित्‍यनाथ ने दी सांत्‍वना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.