Move to Jagran APP

राष्ट्रपति चुनाव: नीतीश से कांग्रेस को उम्मीद, राजद ने कसा तंज

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के बाद जदयू पर राजद और कांग्रेस ने टिप्पणी की है। राजद ने तंज कसा है तो कांग्रेस ने भी कटाक्ष किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 10:27 PM (IST)
राष्ट्रपति चुनाव: नीतीश से कांग्रेस को उम्मीद, राजद ने कसा तंज
राष्ट्रपति चुनाव: नीतीश से कांग्रेस को उम्मीद, राजद ने कसा तंज

पटना [जेएनएन]। रामनाथ कोविंद को जदयू के समर्थन के बाद कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा है कि नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ ही रहेंगे। वहीं राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने तंज कसते हुए कहा कि बड़े लोगों की बड़ी बातें।

loksabha election banner

कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा है कि कल दिल्ली में सभी सहयोगियों के साथ बैठक करेगी जिसमें सोनिया गांधी की अध्यक्षता में राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार के नाम पर चर्चा होगी और उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी। इस बैठक में जदयू को भी आमंत्रित किया गया है।

 राजद का नीतीश पर तंज, कहा- 'बड़े लोगों की बड़ी बातें'

जदयू ने बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की घोषणा कर दी है। महागठबंधन के घटक दल राजद के वरिष्ट नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'बड़े लोगों की बड़ी बातें।'

राजद नेता ने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार पर वैसे तो कोई भी फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी करेंगे, लेकिन रामनाथ कोविंद की शख्सियत बहुत अच्छी रही है।

इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की मुहिम को करारा झटका देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अलग राह ली है। उनकी पार्टी जदयू ने साफ कर दिया है कि वह राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार और बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद का समर्थन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.