Move to Jagran APP

BJP विधायक ने पत्नी से छेडख़ानी के आरोप में पार्टी के एमएलसी को पीटा

भाजपा विधायक ने अपनी विधान पार्षद पत्नी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में अपनी ही पार्टी के विधान पार्षद लाल बाबू लाल की जमकर पिटाई कर दी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 07:07 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 08:17 PM (IST)
BJP विधायक ने पत्नी से छेडख़ानी के आरोप में पार्टी के एमएलसी को पीटा
BJP विधायक ने पत्नी से छेडख़ानी के आरोप में पार्टी के एमएलसी को पीटा

पटना [जेएनएन]। भाजपा विधायक ने पत्नी के साथ छेड़खानी के आरोप में बुधवार की दोपहर में अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लाल बाबू प्रसाद की सदन में जमकर धुनाई कर दी। उन्होंने विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से प्रसाद के दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत भी की है। विधायक की पत्नी भी लोजपा से विधान परिषद की सदस्य हैं।

loksabha election banner

मारपीट की यह घटना विधानसभा से विधान परिषद जाने वाले गलियारे में हुई। बाद में कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। भाजपा के विधान परिषद सदस्य डा. दिलीप जायसवाल और रजनीश कुमार बहुत देर तक विधायक और उनकी पत्नी के गुस्से को शांत करने में लगे रहे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी एक विधायक ने इस घटना की जानकारी दी।

विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने पत्रकारों के पूछे जाने पर कहा कि विधायक और उनकी पत्नी ने लिखित शिकयत की है। इस मामले पर वह गुरुवार को विचार करेंगे। सभापति यह कहते हुए आवास के लिए निकल गए। उनके घर पर बुधवार रात्रि में विधायकों के लिए भोज आयोजित था।

घटना के संबंध में भाजपा विधायक ने पत्रकारों को बताया कि वह विधानसभा में थे। उनकी पत्नी घर से विधान परिषद में सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए पार्टिको की सीढिय़ों पर जैसे ही चढ़ रही थी पीछे से आ रहे विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद ने उनकी पीठ पर हाथ रख दिया।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम जीतनराम मांझी बोले- रामविलास पासवान को बनाया जाये राष्ट्रपति

प्रसाद की इस हरकत से वह सकते में आ गई। उन्होंने पति को फोन करके कहा- मैं आत्महत्या कर लूंगी। विधायक दौड़े दौड़े विधान परिषद पहुंचे। पहले पत्नी से घटना की जानकारी ली। भाजपा विधायक को उनकी पत्नी ने बताया कि लालबाबू प्रसाद ने उनके साथ दूसरी बार यह बदतमीजी की है। इससे पहले भी एक बार जब उन्होंने ऐसा किया था तो वह चेतावनी देकर छोड़ दी थी।

विधायक ने बताया कि पत्नी के साथ इस घटना को सुनकर उनका खून खौल गया। वह लाल बाबू प्रसाद को लगे ढूंढऩे। विधानसभा जाने वाले गलियारे में ही लालबाबू प्रसाद मिल गए। इसके बाद वहीं उन्होंने जमकर धुनाई कर दी। विधायक ने कहा- लाल बाबू को पकड़ कर सभापति के यहां ले जाना चाह रहा था। लेकिन कुछ लोगों के हस्तक्षेप के बाद उन्हें छुड़ा दिया।

यह भी पढ़ें: ये हैं भोजपुरी के पांच सुपर स्टार्स, जानिए एक फिल्म का कितना है चार्ज

यहां बता दें कि उत्पाद मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के साथ दुव्र्यवहार को लेकर कल विधान परिषद में उन्हें एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया था। बाद में नेता प्रतिपक्ष सुशील कुमार मोदी के हस्तक्षेप के बाद उनका निलंबन समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें: बेउर जेल के अपने पुराने पते पर पहुंच गए सांसद पप्पू यादव   

लालबाबू ने कहा छेड़खानी का आरोप गलत
भाजपा विधायक की पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार के संबंध में पूछे जाने पर लालबाबू ने कहा कि यह बिल्कुल गलत बात है। मैंने उनके साथ कोई दुव्र्यवहार नहीं किया है। मेरा इस तरह का चरित्र नहीं है। उन्हें अवश्य कोई गलतफहमी हो गई है।

यह भी पढ़ें: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवती को घर से किया अगवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.