PreviousNext

सुशील मोदी ने लगाए लालू परिवार पर नए आरोप, राजद ने भी दिया जवाब

Publish Date:Thu, 27 Apr 2017 04:43 PM (IST) | Updated Date:Thu, 27 Apr 2017 11:40 PM (IST)
सुशील मोदी ने लगाए लालू परिवार पर नए आरोप, राजद ने भी दिया जवाबसुशील मोदी ने लगाए लालू परिवार पर नए आरोप, राजद ने भी दिया जवाब
सुशील मोदी ने लालू परिवार पर फिर से संपत्ति को अवैध रूप से हासिल करने का आरोप लगाया है। राजद नेता शक्ति सिंह ने सुमो से पूछा कि उपमुख्यमंत्री बनने के लिए कितने रुपये दिए?

पटना [जेएनएन]। अवैध संपत्ति को लेकर बीजेपी के नेता सुशील मोदी और राजद के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सुशील मोदी ने जहां लालू परिवार पर फिर से नए आरोप लगाए हैं वहीं राजद ने भी सुशील मोदी को करारा जवाब दिया है।

सुशील मोदी ने लालू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने  2004-2009 के रेल मंत्रित्व काल में यूपीए सरकार में मंत्री बनवाने के एवज में रघुनाथ झा के अलावा कांति सिंह से केन्द्र में मंत्री बनाने के लिए 95 डिसमिल जमीन लिखवा लिया।

सुमो के मुताबिक 13 मार्च, 2006 को  कांति सिंह, उनके पति केशव प्रसाद सिंह एवं पुत्र ऋषि कुमार से राबड़ी देवी के नाम 95 डिसमिल जमीन लिखवायी गई। इस 95 डिसमिल जमीन में बाथरूम के साथ 3 कमरा, चाहरदीवारी तथा एक बोरिंग भी है।

इसके अलावे दानापुर-सगुना में करोड़ों की सम्पत्ति को मात्र 1250 रू0 प्रति माह के किराए पर 99 साल के लीज (2105) पर राबड़ी देवी ने ले लिया। इस जमीन पर बिजली और पानी का मीटर के साथ-साथ तमाम तरह के शुल्क/कर का भुगतान भी 99 साल तक कांति सिंह ही करती रहेंगी।

यह भी पढ़ें: राबड़ी ने कहा- भाजपा ने पहले मेरे भाइयों को बदनाम किया अब बेटी दामाद को

इस लीज का Term और Condition इस प्रकार का है कि 1250/- प्रति माह रूपए भी उनको नहीं देना पडेगा।

 आखिर कांति सिंह ने रधुनाथ झा के समान अपनी करोड़ों की मूल्यवान सम्पति राबड़ी देवी को क्यो सौंप दी?

 कांति सिंह को यूपीए-1 में  लालू  ने मानव संसाधन, भारी उद्योग, पर्यटन जैसे विभाग में मंत्री बना कर रखा।

रधुनाथ झा, कांति सिंह जैसे लोगों को मंत्री बनने के लिए अपनी कीमती सम्पत्ति मजबूरन लिखनी पड़ी।

लालू-राबड़ी जबाव दें कि आखिर कांति सिंह, रधुनाथ झा एवं अन्य नेताओं ने आपके परिवार को ही क्यों अपनी जमीन/सम्पत्ति लिख दिया?

यह भी पढ़ें: MCD चुनाव में BJP की जीत पर बोले सुशील मोदी, दिल्‍ली के बिहारियों ने नीतीश को नकारा

नौकरी/ठेका/होटल/मंत्री/सांसद/विधायक बनाने या देने के एवज में आज लालू, राबड़ी, तेजस्वी, तेज प्रताप 1 हजार करोड़ से अधिक के सम्पत्ति के मालिक बन बैठे हैं।

सुशील मोदी के आरोपों को सुनने के बाद राजद नेता शक्ति सिंह ने पूछा कि सुशील मोदी जी जवाब दें कि उन्होंने डिप्टी सीएम बनने के लिए लालकृष्ण आडवाणी को कितने करोड़ रुपये दिये?' इसका जवाब देते हुए सुमो ने कहा-''मैं जिस कंपनी में कुछ नहीं हूं,उसका जवाब कैसे दे सकता हूं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP leader sushil modi and RJD alleged each other(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

NIT पटना की छात्रा ने लिखा पांच पेज का सुसाइड नोट, कर ली आत्महत्यामहागठबंधन बना तो पीएम पद का उम्मीदवार कौन? भिड़े जदयू और कांग्रेस
यह भी देखें