PreviousNext

सुशील मोदी का ट्वीट-GV मॉल में लालू की बेटी रोहिणी की 58 लाख की संपत्ति

Publish Date:Sat, 20 May 2017 02:08 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 09:43 PM (IST)
सुशील मोदी का ट्वीट-GV मॉल में लालू की बेटी रोहिणी की 58 लाख की संपत्तिसुशील मोदी का ट्वीट-GV मॉल में लालू की बेटी रोहिणी की 58 लाख की संपत्ति
पटना के जिस जीवी मॉल में आज सुबह आग लग गई और लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई, सुशील मोदी ने कहा है कि उस मॉल में लालू की बेटी रोहिणी का भी अॉफिस है जिसकी कीमत 58 लाख रुपये है।

पटना [जेएनएन]। भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पटना के जीवी मॉल जिसमें आज सुबह आग लग गई, उसमें भी लालू के परिवार की संपत्ति थी।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जीवी मॉल प्रवीण याद के बेटे और राजद विधायक श्री नारायण कही है जिसमें आज आग लग गई। उस जीवी मॉल में लालू की बेटी रोहिणी का भी अॉफिस है, जो इस बिल्डिंग में 2014 में खरीदी गई थी , जिसकी कीमत 58 लाख रुपये की है। 

JV Mall of Praveen Yadav son Rjd Mla Shri Narayan gutted in fire.Rohini d/o Lalu 58 Lakh office in 2014 in this bldg.

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) May 20, 2017

राजद प्रवक्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे में सुशील कुमार मोदी ने दी गवाही

वहीं आज पटना के सीजेएम कोर्ट में सुबह राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा व प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व 500 के तहत दर्ज मानहानि के मुकदमे में गवाही दी।

कोर्ट से उन्होंने कहा कि उन पर राजद प्रवक्ताओं ने बिना किसी सबूत के आधारहीन, बेबुनियाद व तथ्यहीन आरोप लगा कर उनकी प्रतिष्ठा को आधात पहुंचाया है। न्यायालय से उन्होंने आग्रह किया कि वारंट जारी कर अभियुक्तों को कोर्ट में हाजिर कराया जाए व उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

अपनी गवाही में सुशी मोदी ने कहा कि प्रेमचन्द गुप्ता, ओमप्रकाश  कत्याल, विवके नागपाल,अशोक बंथिया जैसे लोगों द्वारा लालू परिवार को दी गई अनेक बेनामी कम्पनियां और करोड़ों की जमीन तथा पटना में बन रहे उनके 750 करोड़ के माल का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: लालू की ललकार- छापा तो हम मारेंगे 2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगे 

उन्होंने कहा कि इसी खुलासे से बौखला कर अभियुक्तों ने राष्ट्रकवि दिनकर का मकान कब्जा करने, पटना के लोदीपुर में चर्च की 7.5 एकड़ जमीन कब्जा कर माल बनाने व दिल्ली, कोलकाता की कई कम्पनियों में काला धन लगे होने का अनर्गल आरोप लगा कर उनकी छवि को जनता के बीच खराब करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें: मीसा भारती ने BJP से पूछा-सेक्स रैकेट चलाने और ISI की ट्रेनिंग आप कहां से लेते हैं 

सुशील मोदी ने अपनी गवाही के दौरान कोर्ट से आग्रह किया कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए अभियुक्तों के कोर्ट में उपस्थित होने के लिए वारंट निर्गत किया जाए तथा ट्रायल के बाद उन्हें कड़ी से कड़ी अधिकतम सजा दी

जाए। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP leader sushil modi alleged Lalu daughter rohini property also in burnt GV mall(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पटना पहुंची उर्मिला महंता ने कहा-मैं बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से डरती थी15 साल की भतीजी ने चाचा से रचाया ब्याह, बोली, जनम-जनम तक रहूंगी साथ
यह भी देखें