Move to Jagran APP

असहिष्णुता के रथ पर सवार है BJP, कलाकार बदला-किरदार वही : लालू प्रसाद

असहिष्णुता पर चल रही बहस में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कूद पड़े हैं। ट्विटर पर 1990 का वीडियो जारी कर लालू प्रसाद ने भाजपा पर निशाना साधा है।

By Pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 07:51 AM (IST)
असहिष्णुता के रथ पर सवार है BJP, कलाकार बदला-किरदार वही : लालू प्रसाद

पटना। असहिष्णुता पर चल रही बहस में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कूद पड़े हैं। ट्विटर पर 1990 का वीडियो जारी कर लालू प्रसाद ने भाजपा पर निशाना साधा है। लालू ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा 1990 में असहिष्णुता के रथ पर सवार थी और 2015 में भी ऐसा ही है।

loksabha election banner

लालू ने ट्वीट कर कहा कि 1990 में बीजेपी असहिष्णुता के रथ पर सवार थी और 2015 में भी ऐसा ही है। भाजपा का किरदार वहीं है, उनका बस कलाकार बदल गया है। उस वक्त भी हमने ही बिहार में इन्हें रोका था और आज भी हमने बिहार में इनको रोक दिया है।

लालू प्रसाद ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी कल भी इस कैंपेन के मैनेजर थे और आज भी हैं। बस मोदी का कद और पद बदल गया है। मेरा सिद्धांत 1990 में जो था वही आज भी है। इस ट्वीट में लालू ने 1990 में गांधी मैदान में दिए गए अपने भाषण और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की रथ यात्रा के दौरान दिए गए भाषण का वीडियो भी जारी किया।

संसद के शीतकालीन सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान के विरोध में लालू प्रसाद यादव के इस ट्वीट को देखा जा रहा है। संसद में गृहमंत्री ने कहा कि आज कल देश में एक नयी तरह की बयार बह रही है। बताया जा रहा है कि देश असहिष्णु हो चुका है और इसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है, लेकिन सच ये है कि संवैधानिक नियम और कानूनों से सरकार काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.