PreviousNext

'सनकी दरोगा' से इश्क में पागल हुई भोजपुरी की हॉट सनसनी अंजना सिंह, जानिए

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 07:55 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 11:44 PM (IST)
'सनकी दरोगा' से इश्क में पागल हुई भोजपुरी की हॉट सनसनी अंजना सिंह, जानिए'सनकी दरोगा' से इश्क में पागल हुई भोजपुरी की हॉट सनसनी अंजना सिंह, जानिए
भोजपुरी की हॉट एक्‍ट्रेस अंजना सिंह इन दिनों एक 'सनकी दरोगा' के ईश्‍क में पागल हैं। चौंकिए नहीं, यह रियल नहीं, रील लाइफ का मामला है।

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की हॉट सनसनी अंजना सिंह इन दिनों एक सनकी दरोगा के इश्क को ले चर्चा में हैं। दरोगाजी भी प्‍यार में पागल हैं। हम बात कर रहे हैं भाेजपुरी फिल्‍म 'सनकी दरोगा' की, जिसमें अंजना सिंह के अपोजिट रवि किशन नजर आने वाले हैं। दोनों चौथी बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

सनकी दरोगा में बिग बॉस फेम मेगा स्टार रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है। बीते दिन फिल्‍म के मुहूर्त के अवसर पर रवि किशन ने कहा कि सनकी दरोगा के लिए वे खास तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि सब्जेक्ट के हिसाब से खुद को किरदार में ढालना चाहते हैं।

फिल्‍म से बातचीत अंजना सिंह के अनुसार रवि किशन एक्टिंग के पॉवर हाउस हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उनके साथ काम करने का अनुभव ही अलग होता है। रवि किशन ने भी अंजना सिंह के साथ अपनी कैमिस्ट्री को बेहतरीन बताते हुए कहा कि दर्शक इसे पसंद करते हैं।

आम तौर पर भोजपुरी फिल्‍म जगत में किसी फिल्म का मुहूर्त या तो पार्टी  के साथ या फिर गाने की रिकॉर्डिंग के साथ होती है। लेकिन, डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म  'सनकी दरोगा' की शुरुआत फिल्‍म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन के किरदार को दर्शाते हुए एक टीजर की लॉन्चिंग और गणपति बप्पा की आराधना करते हुए फिल्‍म की यूनिट को फिल्मा कर किया गया। सोशल मीडिया पर सुबह में ही पोस्टर जारी कर दिए जाने के कारण फिल्‍म को लेकर उत्सुकता भी काफी रही।

फिल्‍म 'सनकी दारोगा' का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरा गांधी द्वारा किया जा रहा है। सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह। सनकी दरोगा के निर्देशक सैफ किदवई विज्ञापन जगत के बड़े चेहरे हैं पर बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्‍म है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bhojpuri actress Anjana Singh getting mad in the love with Sanaki Daroga(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सरकार अब ला रही 100 रुपये का सिक्का, बिहार में जारी है इंतजार, जानिए क्या होगा खासपटना: गंगा नदी में दादा संग नहाने गए छह बच्चों की डूबने से मौत