Move to Jagran APP

कपड़े में छिपाकर शराब बेच रहे दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश से शराब लाकर पटना में बेचने वाले दो तस्कर शनिवार अहले सुबह रूबन हॉस्पिटल के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By Edited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 02:52 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 02:52 AM (IST)
कपड़े में छिपाकर शराब बेच रहे दो तस्कर गिरफ्तार

पटना। उत्तर प्रदेश से शराब लाकर पटना में बेचने वाले दो तस्कर शनिवार अहले सुबह रूबन हॉस्पिटल के पास पाटलिपुत्र थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनकी पहचान बक्सर जिला निवासी सरोज कुमार और रीतेश गुप्ता के रूप में हुई है। वे लग्जरी कार में सवार थे, जिसकी पिछली सीट पर रखे बैग से शराब की 11 बड़ी बोतल और दो छोटी बोतल शराब की बरामद हुई। दोनों खादी के कपड़े बेचने के बहाने शराब की तस्करी करते थे। वे उत्तर प्रदेश से शराब लाकर पटना में डोर-टू-डोर सप्लाई कर रहे थे। यहां छोटू नामक को शराब की खेप पहुंचानी थी।

loksabha election banner

मोबाइल से चलाता था धंधा

थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा के अनुसार यह धंधा मोबाइल से संचालित हो रहा है। तस्करों को एक-दूसरे के नाम व उनके नंबर के अलावा कोई और जानकारी नहीं होती। छोटू की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बरामद शराब की बोतलों पर फॉर सेल इन उत्तर प्रदेश का सील लगा है। उनके पास से बरामद कार पर भी यूपी नंबर लिखा है।

पुलिस को देख गाड़ी लेकर भागने लगा चालक गिरफ्तार

आला अफसरों के निर्देश पर पाटलिपुत्र थाना पुलिस अहले सुबह वाहनों की सघन जांच कर रही थी। इस दौरान गश्ती पुलिस की नजर पाटलिपुत्र गोलंबर के समीप सहयोग अस्पताल के सामने संदिग्ध हालात में खड़ी एक कार पर पड़ी। पुलिस जैसे ही कार के करीब पहुंची, चालक गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगा। गश्ती दल ने रूबन हॉस्पिटल के पास ओवरटेक कर कार को रोक लिया। इस दौरान कार की पिछली सीट पर पुलिस को एक बैग मिला। उसके आसपास कपड़ों के पैकेट रखे थे। बैग में भी कपड़े थे, जिसके बीच शराब की बोतलें छिपा कर रखी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.