Move to Jagran APP

BJP के शत्रुघ्न का नया बयान, कहा- अच्छे लगते CM अखिलेश

बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बोलने के क्रम में अचानक से अखिलेंद्र की बजाय यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम ले लिया तो सभी चौंक पड़े।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 08:18 AM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 11:27 PM (IST)
BJP के शत्रुघ्न का नया बयान, कहा- अच्छे लगते CM अखिलेश
BJP के शत्रुघ्न का नया बयान, कहा- अच्छे लगते CM अखिलेश

पटना [जेएनएन]। बीजेपी के शॉटगन यानि शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा से अपने अंदाज और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बात चाहे इरादतन बयान की हो या फिर गैर इरादतन की। कुछ ऐसा ही वाक्या गुरूवार को भी हुआ जब लालू-नीतीश से अपने प्रेम को जगजाहिर कर चुके बिहारी बाबू का अखिलेश प्रेम भी जाहिर हो गया वो भी मीडिया के सामने।

loksabha election banner

दरअसल गुरूवार से पटना में बोधिसत्व फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बिहारी बाबू के संबोधन की बारी आयी तो उनको संबोधन थो करना था छोटे पर्दे के स्टार यानि अखिलेंद्र मिश्रा को लेकर लेकिन बिहारी बाबू उन्हें अखिलेंद्र कहने की बजाय अखिलेश कह गये।

यह भी पढ़ें: बिहार में एक और परीक्षा में धांधली का खुलासा, चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति पर लगी रोक

चंद्रकांता के क्रूर सिंह फेम अखिलेंद्र को अखिलेश यादव कहते ही शत्रु को इस गलती का एहसास हो गया और वो इसे झेंप गये। उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए अखिलेंद्र कहा और फिर लगे हाथों इस भूल पर कंट्रोवर्सी यानि विवाद होने की संभावना पर भी चुटकी ले ली।

यह भी पढ़ें: पहचाना गया BSSC पेपर लीक का 'गुरू-घंटाल', रंजीत डॉन का है शागिर्द

शत्रु ने फिर अपने अंदाज में कहा कि..आज कल अखिलेश का नाम काहे याद हो रहा है बार-बार? अखिलेंद्र का नाम लेना था लेकिन मैं तो फकीर आदमी हूं हमारे नजर में सब अच्छे लोग हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.