Move to Jagran APP

36 साल की प्रेमिका 19 साल के प्रेमी की अजब प्यार की गजब कहानी

एक अजीबोगरीब प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। एक 36 साल की शादीशुदा महिला और उसके 19 साल के प्रेमी को लोगों ने आधी रात को बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा और पिटाई की।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 09:28 PM (IST)
36 साल की प्रेमिका 19 साल के प्रेमी की अजब प्यार की गजब कहानी
36 साल की प्रेमिका 19 साल के प्रेमी की अजब प्यार की गजब कहानी

पटना [जेएनएन]। 36 साल की शादीशुदा और चार बच्चों की मां, प्रेमिका और 19 साल का प्रेमी और दोनों के अजब प्यार की गजब कहानी सुनकर सभी हैरान हैं। लोगों को यह बात तब पता चली जब आधी रात को दोनों को बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। 

loksabha election banner

लोगों ने आधी रात में ही प्रेमी की जमकर पिटाई की जिससे उसका सिर भी फूट गया, इतना ही नहीं उसे रातभर बिजली के खंभे से बांधकर रखा। वहीं महिला की भी लोगों ने जमकर पिटाई की। सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। युवक पर महिला के घरवालों ने रेप का आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज करा दी है।

घटना लोदीपुर के जिच्छो गांव की है जहां एक विवाहित महिला का अपने से 17 साल छोटे लड़के के साथ प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। अाधी रात को युवक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। ग्रामीणों की मदद से घरवालों ने युवक को रातभर पोल से बांध कर बेरहमी से पीटा। इसमें उसका सिर फूट गया।

वहीं, महिला की भी घरवालों ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद सोमवार सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोदीपुर पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा लिया। युवक पर महिला के घरवालों ने रेप का आरोप लगाकर एफआइआर भी दर्ज कराई है। 

तीन महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग

थाने में युवक ने बताया कि महिला से उसका तीन माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला की उम्र करीब 36 साल है और युवक 19 साल का है। नौ साल पहले महिला की शादी हुई थी। उसके चार बच्चे हैं, जबकि युवक की अभी शादी नहीं हुई है। युवक का नाम राज कुमार तांती है, जो पास के ही गांव छोटी धनकर (सबौर) का रहने वाला है। 

फोन पर हुई थी जान-पहचान, प्यार हुआ गहरा

आरोपी युवक डीजे का काम करता है। उसका कहना है कि महिला से उसकी फोन पर बात होती थी। गाना डाउनलोडिंग के दौरान उसका नंबर महिला को मिला। इसके बाद उसने पहली बार उसे फोन किया था। इसके बाद जान-पहचान बढ़ी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

महिला का पति पीटता था, प्रेमी मदद करता था

युवक के मुताबिक, महिला को उसका पति अक्सर पीटता है। उसका इलाज तक नहीं कराया जाता है। मुझे फोन कर महिला ने कहा कि उसे इलाज के लिए पांच हजार रुपए चाहिए। वह पैसे लेकर रात में महिला के घर गया था। इसी दौरान महिला के ससुर ने दोनों को देख लिया। युवक ने महिला के पति, ससुर समेत अन्य ग्रामीणों पर पोल से बांध कर मारपीट का आरोप लगाया है।

प्रेमिका ने कहा-बहुत प्यार करती हूं, शादी कैसे करूं

वहीं महिला का कहना है कि वह राजकुमार से प्यार करती है। लेकिन चार बच्चों के कारण युवक से शादी नहीं कर सकती है। जबकि युवक, महिला से शादी करने को तैयार है। महिला ने कहा कि ससुराल में उसे पीटा जाता है। युवक को उसने बुलाया था। युवक ने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया।

यह भी पढ़ें: नाबालिग नौकरानी को अकेली पाकर प्राचार्य ने किया दुष्कर्म

महिला के घरवालों को भी पता था प्रेम-प्रसंग

महिला की मां का कहना है कि उसकी बेटी और युवक के बीच प्रेम की जानकारी हमें थी। लेकिन मेरी बेटी मानने को तैयार नहीं थी। कुछ दिन पहले महिला मायके गई थी तो युवक उसके मायके का चक्कर तक लगाने लगा था। बाइक लेकर युवक महिला को लाने उसके मायके तक चला गया था, जहां उसकी पिटाई भी हुई थी। फिर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

यह भी पढ़ें: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तस्वीर देखकर लगती थी बोली, अकाउंट में भेज जाते थे रुपए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.