Move to Jagran APP

घर से भागकर की लव मैरिज, अब कह रही- बचा लो प्रेमी मार डालेगा मुझे

प्यार और फिर शादी, शादी के सुहाने सपने लेकर प्रेमी से पति बने युवक के घर आई प्रेमिका से बनी पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई जब पहले ही दिन पति ने उसकी पिटाई कर दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 11:44 PM (IST)
घर से भागकर की लव मैरिज, अब कह रही- बचा लो प्रेमी मार डालेगा मुझे
घर से भागकर की लव मैरिज, अब कह रही- बचा लो प्रेमी मार डालेगा मुझे

पटना [जेएनएन]। प्रेम कहानी का एक अलग रूप सामने आया है, जिसमें एक प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने की जिद कर उससे शादी की अब वह उसी प्रेमी से बचाव की गुहार लगा रही है। जिस प्यार को पाने के लिए वह पूरी दुनिया से बगावत कर बैठी और शादी कर सतरंगी सपने सजाए ससुराल पहुंची उसी प्रेमी से पति बने युवक पर हत्या करने का आरोप लगा रही है।

loksabha election banner

यह घटना बाढ़ थाना के बैढना पंचायत में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पहले प्रेम विवाह करने वाली युवती अब उसी प्रेमी पति से बचाव की गुहार लगा रही है। ग्वार निवासी पिंकी अपने प्रेमी से शादी करने के लिए घर से भाग निकली और बाढ़ के उमानाथ मंदिर में उसके साथ शादी की।

ससुराल जाने के बाद उसे प्रेम का सही मतलब उस वक्त समझ में आया जब पति ने पहले दिन से ही उसकी पिटाई करनी शुरु कर दी। अब पिंकी अपने प्रेमी पति से छुटकारा चाहती है। पीड़िता के पिता ने कोर्ट में कंप्लेन केस किया है। वहीं पुलिस से भी त्वरित कारवाई किए जाने की गुहार लगा रही है लेकिन अब तक कोई कारवाई नहीं की गई है।

वहीं पति रमाकांत बराबर लडक़ी और उसके परिवार को धमकी देता आ रहा है। कई बार तो परेशान होकर पीड़िता ने ट्रेन से कटकर जान देने की भी कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया। परेशान पीड़ित परिवार अब बाढ़ एएसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.