Move to Jagran APP

Love Marriage के बाद पति का दोस्त पसंद आ गया, हो गई फरार

शादी के बाद जब पति दिल्ली चला गया तो पत्नी उसके दोस्त से ट्यूशन पढने लगी। ट्यूशन पढ़ने के साथ ही दोस्त से प्यार हो गया। पति के साथ दिल्ली जाने के क्रम में प्रेमी संग फरार हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 03:13 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 11:44 PM (IST)
Love Marriage के बाद पति का दोस्त पसंद आ गया, हो गई फरार
Love Marriage के बाद पति का दोस्त पसंद आ गया, हो गई फरार

पटना [जेएनएन]। पहले लव मैरिज किया फिर पति दिल्ली रहने लगा तो उसे छोड़कर उसके दोस्त से प्यार करने लगी। एक दिन दोनों ने मिलकर भागने का प्लान बनाया कि जिससे किसी को शक ना हो। दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में चढी युवती अपने पति को छोड़कर दोस्त के साथ फरार हो गई। 

loksabha election banner

बता दें कि शबनम नाम की युवती कुछ दिनोें पहले चलती ट्रेन से अपने पति आदित्य को छोड़कर उसके दोस्त के साथ ही फरार हो गयी । शबनम और आदित्य की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। इन दोनों की शादी के लिए पहले ये दोनों परिवार राजी नहीं थे, बावजूद इन दोनों ने शादी कर ली थी। 

शादी के कुछ दिनों बाद तक इन दोनों के बीच संबंध सामान्य रहे। लेकिन, कुछ दिनों के बाद इन दोनों के रिश्तों में तकरार शुरू हो गया। इन दोनों के बीच तकरार आदित्य के दिल्ली जाने के बाद शुरू हुआ। आदित्य को दिल्ली में नौकरी लग जाने के कारण वो अपनी पत्नी को मुंगेर में छोड़कर दिल्ली चला गया। इसको लेकर दोनों के बीच तकरार शुरू हो गया।
ये विवाद ट्यूशन को लेकर शुरू हुआ था। शबनम अपने पति आदित्य के दोस्त सुमित से ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी। आदित्य और उसकी मां इसका विरोध किया करती थी। इसको लेकर शबनम और आदित्य के रिश्ते में तकरार शुरू हो गया। शबनम का कहना था कि मैं अकेले घर में रहते रहते परेशान हो जाती हूं। इसलिए मैं ट्यूशन पढ़ती हूं।
 जबकि आदित्य की मां का आरोप था कि ये दोनों ट्यूशन के नाम पर घंटों बंद कमरे में अपना समय गुजारते हैं।
 इसको लेकर घर में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। आदित्य की मां ने शबनम को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया था। इससे परेशान आदित्य ने शबनम को अपने पास दिल्ली में रखने को फैसला किया।
घर में हर दिन की कलह से परेशान आदित्य शबन को लेकर दिल्ली में अपने पास रखने का फैसला किया। 17 मार्च को ये दोनों इसके लिए अपने घर मुंगेर से दिल्ली के लिए निकले। इनकी गाड़ी बाढ़ के आस पास ही पहुंची थी कि इससे पहले ही शबनम अपने पति को ये कहकर निकली कि वॉशरूम से आ रही हूं। 
इसके बाद भी जब वो लौटकर नहीं आयी तो उसका पति ने शबनम की तलाश शुरू कर दिया। कुछ नहीं पता चलने पर आदित्य भी बाढ़ में उतर गया और अपनी पत्नी के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। 
बाढ़ रेल पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है। रेल पुलिस की एक टीम आज मुंगेर जाकर पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस को एक अहम सूचना भी हाथ लगी है। पुलिस को पता चला है कि शबनम के प्रेमी सुमित पहले से ही बाढ़ रेलवे स्टेशन के पास खड़ा था। 
शबनम ट्रेन से उतरकर उसकी गाड़ी से फरार हो गयी।  आदित्य ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि शबनम के अलमीरा से कई लव लेटर भी मिले हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जूट गयी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.