PreviousNext

नीतीश के बाद अब लालू भी करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 02:40 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 11:34 PM (IST)
नीतीश के बाद अब लालू भी करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकातनीतीश के बाद अब लालू भी करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात
नीतीश कुमार ने कल कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। उनकी मुलाकात के बाद अब लालू यादव भी जल्द ही सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले हैं।

पटना [जेएनएन]। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर जहां बिहार की राजनीति में चर्चा गर्म हो गयी है वहीं अब राजद अध्यक्ष लालू यादव भी जल्द कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। हालांकि उनके मुलाकात की तारीख अभी पक्की नहीं हुई है।

लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर यह बात चर्चा में आ रही है कि अब  देश भर में भाजपा विरोधी अभियान की शुरुआत को लेकर ही नीतीश कुमार ने भी सोनिया गांधी मुलाकात की थी और अब लालू यादव भी उनसे मुलाकात करेंगे।

इन नेताओं की मुलाकात से अब यह तय हो गया है कि  देश भर में भाजपा विरोधी अभियान  की कवायद शुरू होगी। इस मुलाकात में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर संयुक्त रूप से उम्मीदवार खड़े करने पर भी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: बिहार का एक मुख्‍यमंत्री, जो अपनी कार में देता था लिफ्ट, जानिए 

कल नीतीश ने की थी सोनिया गांधी से मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस बैठक में दोनों के बीच राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा हुई। विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद के लिए एक ही उम्मीदवार खड़ा करने पर बातचीत हुई।

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी से मिले नीतीश कुमार, गरमाई बिहार की राजनीति 

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने बताया कि हमारी पार्टी विपक्ष की एकजुटता की पक्षधर है। उन्होंने कहा, 'जेडीयू का मानना है कि विपक्ष को मिलकर एक राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा करनी चाहिए। विपक्ष की सबसे वरिष्ठ नेता होने की वजह से सोनिया गांधी को आगे आकर राजनैतिक दलों से बातचीत करनी चाहिए।'

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:After CM nitish RJD supremo lalu yadav will meet soon to Sonia gandhi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टुकड़ों में काटकर फेंका महिला का शव, कहीं मिला धड़ तो कहीं सिरजेल में बंद अपराधी ने कहा-मेरे केस का खर्च दो, नहीं तो अंजाम भुगतो
यह भी देखें