PreviousNext

इस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर

Publish Date:Wed, 19 Apr 2017 06:54 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 11:59 PM (IST)
इस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअरइस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर
विजय माल्‍या की चर्चा के साथ उनके किंगफिशर कैलेंडर की याद आती है। माल्‍या की एक कैलेंडर गर्ल बिहार के एक राजनेता की अभिनेत्री बेटी है। इंस्‍टाग्राम पर उसके डेढ़ लाख फोलोअर हैं।

पटना [जेएनएन]। अपने लाइफस्‍टाइल व नौ हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भागने वाले भारतीय कारोबारी विजय माल्या आजकल फिर चर्चा में हैं। मंगलवार को उन्‍हें लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड ने गिरफ्तार किया, हालांकि कुछ ही देर में उन्‍हें बेल मिल गई। माल्‍या अपने 'किंगफिशर कैलेंडर' को लेकर भी जाने जाते हैं। लेकिन, क्‍या आप जानते हैं कि उनकी एक कैलेंडर गर्ल बिहार के एक राजनेता की बेटी भी है।

जी हां हम बात कर रहे हैं भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजित शर्मा की बेटी आयशा शर्मा की। आयशा ने 2016 के किंगफिशर कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था। आयशा की बड़ी बहन नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'यमला पगला दीवाना', 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'यंगिस्तान' आदि कई फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के तिलक समारोह में प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, मचा बवाल

तेलुगू फिल्‍म से की डेब्‍यू

आयशा ने दिल्ली से पढ़ाई की है। वे तीन भाई बहन हैं। बड़ी बहन नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हैं। उनका एक छोटा भाई भी है। आयशा ने साल 2015 में एक तेलुगू फिल्म से ही डेब्यू किया। उन्‍होंने टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: ऐसा है कपिल के शो का 'खजूर'; कभी थे रोटी के लाले, आज हरदिल अजीज

इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर

आयशा के पिता अजित शर्मा बिहार कांग्रेस के बड़े नेता व भागलपुर से विधायक हैं। बीत विधानसभा चुनाव में आयशा और उनकी बड़ी बहन एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा ने पिता के लिए चुनाव प्रचार किया था। आयशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Actress daughter of this Bihar Politician is the kingfisher calendar girl of Mallya Know(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ईशान किशन के सिर से क्रिकेट का भूत उतारने के लिए मां ने किया था ये कामवोटरों ने अनुमंडल कार्यालय का घेराव कर किया प्रदर्शन
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »