PreviousNext

BSSC SCAM: पेपर लीक का मास्‍टरमाइंड आनंद बरार दिल्‍ली में गिरफ्तार

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 08:02 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 06:19 PM (IST)
BSSC SCAM: पेपर लीक का मास्‍टरमाइंड आनंद बरार दिल्‍ली में गिरफ्तारBSSC SCAM: पेपर लीक का मास्‍टरमाइंड आनंद बरार दिल्‍ली में गिरफ्तार
बीएसएससी पेपर लीक मामले में प्रमुख आरोपियों में एक आनंद बरार दिल्‍ली में गिरफ्तार कर लिया गया। बिहार पुलिस की एसआइटी ने उसे दिल्‍ली एम्‍स के पास पकड़ा।

पटना [जेएनएन]। बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के पेपर लीक मामले में बिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले की जांच के लिए गठित एसआइटी ने परीक्षा के इवैल्यूएटर रहे आनंद बरार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। बरार इस मामले का एक बड़ा आरोपी है।

मिली जानकारी के अनुसार आऩंद बरार तथा आइएएस सीके अनिल की खोज में एसएसपी मनु महाराज के नेतृ्त्‍व में एसआइटी की टीम शनिवार को दिल्ली गई। पुलिस को बरार के ठिकाना की पूरी जानकारी लग चुकी थी। एसआइटी ने उसे नई दिल्ली में अचिाल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्स) के पास से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, टीम को सीके अनिल का सुराग नहीं लगा।

एसआइटी आनंद बरार को लेकर पटना ले आयी है। अब उससे पूछताछ के बाद एसआइटी 25 मार्च से पहले कोर्ट में केस डायरी जमा कर सकती है।

यह भी पढ़ें:  चीन में बाघ की हड्डियों से बनती 'टाइगर वाइन', बिहार तक तस्करों का जाल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Accused of BSSC paper leak Anand Brar nabbed in New Delhi by SIT(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दलाई लामा के बिहार दौरा पर भड़का चीन, कहा- भारत करे रिश्‍ते का सम्‍मान16 साल बाद बिहार में फिर से लौट आए क्रिकेट के अच्छे दिन, जानिए
यह भी देखें