Move to Jagran APP

पिता का अंतिम दर्शन करने निकली महिला नहीं पहुंच पाई मायके, नालंदा की घटना ने दो घरों को गम में डुबोया

पिता की अर्थी उठने से पहले बेटी की सड़क हादसे में मौत पिता के निधन की खबर सुन बेटी अपने पति व पुत्र के साथ बाइक से अंतिम दर्शन को आ रही थी मायके मुआवजे की मांग को लेकर इस्लामपुर-पटना सड़क मार्ग को करीब दो घंटे तक किया जाम

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST)
पिता का अंतिम दर्शन करने निकली महिला नहीं पहुंच पाई मायके, नालंदा की घटना ने दो घरों को गम में डुबोया
नालंदा जिले में सड़क हादसे में महिला की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

इस्लामपुर (नालंदा), संवाद सूत्र। पिता की अर्थी उठने से पहले बेटी की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जाता है कि शनिवार को इस्लामपुर- पटना रोड नहर के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर समेत चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं, घटना के बाद मृतक के स्वजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर घंटों इस्लामपुर-पटना रोड मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

prime article banner

मरनेवाली महिला जहानाबाद जिले के परस बिगहा थाना क्षेत्र के रामाशेय बिगहा निवासी अमृत कुमार की पत्नी रीना देवी थी। वहीं, घायलों में उसका पुत्र ज्ञान गुंजन कुमार भी शामिल है, जिसका इलाज इस्लामपुर के निजी चिकित्सक के यहां करवाया जा रहा है। इस घटना के संबंध में मृतका के भाई खुदागंज थाना क्षेत्र के चरनटई गांव निवासी रविश कुमार ने बताया कि उनके पिताजी का देहांत शनिवार की सुबह में हो गया था। पिता की मौत की खबर हमने अपनी बहन रीना देवी को दी थी।

पिता की मौत की खबर सुनते ही रीना देवी अपने पिता के अंतिम दर्शन के  लिए शनिवार की सुबह अपने गांव रामाशेय बिगहा, पति अमृत कुमार एवं पुत्र ज्ञान गुंजन के साथ मोटरसाइकिल से मायके आ रही थी। इस्लामपुर पहुंचने पर इस्लामपुर-पटना रोड नहर के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने उनके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें रीना देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। पुत्र ज्ञान गुंजन पूरी तरह से जख्मी हो गया। वही महिला का पति इस दुर्घटना में पूरी तरह सुरक्षित है।

घटना की खबर सुनते ही इस्लामपुर थाना अध्यक्ष शरद कुमार रंजन, प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन कुमार, अंचलाधिकारी अजय कुमार के साथ समाजसेवी नेता श्रीनिवास शर्मा, महेंद्र सिंह यादव, भाकपा माले नेता उमेश पासवान घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को समझाकर पारिवारिक लाभ योजना के तहत मिलने वाली 20 हजार रुपया की राशि का चेक देने के साथ आपदा प्रबंधन की राशि दूसरे जिला से दिलाने के लिए अनुशंसा करने का आश्वासन देकर जाम हटाया। सड़क जाम हटते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.