Move to Jagran APP

तेजस्वी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

तेजस्वी यादव ने पटना में तो अपने बड़े भाई तेजप्रताप और पार्टी के समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया ही। लेकिन उनके जन्मदिन के शाही अंदाज की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 11:41 PM (IST)
तेजस्वी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
तेजस्वी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बार अपना 30 वां जन्मदिन मनाया। पहले तो उन्होंने पटना में राजद के पार्टी दफ्तर में अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ बर्थडे का केक काटा। उसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अब उनके जन्मदिन मनाने के शाही अंदाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे कुछ खास लोगों के साथ चार्टर प्लेन में स्पेशल बर्थडे मना रहे हैं। तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही, जदयू-भाजपा नेताओं ने इसपर तंज कसा है।

loksabha election banner

जदयू-भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर कसा तंज

तेजस्वी के 30वें जन्मदिन पर चार्टर प्लेन में केक काटने की तस्वीर वायरल होने पर बीजेपी और जेडीयू नेताओं ने तंज कसा है। जेडीयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा, 'समाजवाद का नया चेहरा..!! पिता जेल में बेटा चार्टर प्लेन में...'

वहीं, जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा है, तेजस्वी जी, सामाजिक न्याय का युवराज कितना गरीब है, इसकी जानकारी देने के लिए आपको धन्यवाद। वाकई आपका दुख देखा नहीं जाता। पिता लालू यादव जी चारा घोटाला में सजायाफ्ता होकर बीमार पड़े हैं और आप बेबसी में जैसे-तैसे चार्टर प्लेन में अपना जन्मदिन मना रहे हैं।'

साथ ही हमला हमला बोलते हुए कहा है, 'तेजस्वी यादव जी, आपके राजनीतिक जीवन पर यह सबसे बड़ा राजनीतिक धब्बा है। पिताजी जेल में बंद हैं और आप चार्टर प्लेन में बैठ कर बेशर्मी से जन्मदिन मना रहे हैं, शर्म आनी चाहिए आपको तेजस्वी यादव जी....'

इधर, बीजेपी नेता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा है, 'भाई तेजस्वी यादव! बिहार की राजनीति को नैतिकता, नीति-सिद्धांत, विचारधारा व संगठन की बुनियाद पर उच्च आदर्शवादी मूल्यों के साथ स्थापित करना अगली पीढ़ी की सामूहिक जिम्मेदारी है। लेकिन चार्टर्ड फ्लाइट में उड़ते हुए आपको जन्मदिन मनाते हुए देखकर अब यह बड़ी चुनौती नजर आ रहा है।

भाई तेजस्वी! अफसोस है कि दलित-पिछड़े व गरीब-गुरबों की पार्टी के नेता नहीं, बल्कि बतौर युवराज और जमीन पर नहीं आसमान में आपका जन्मदिन मनाने की तस्वीर साझा जनता के बीच साझा की गयी है। दुखद है कि आपके इर्द-गिर्द नेताओं-कार्यकर्ताओं का नहीं, बल्कि खास लोगों का जमावड़ा है।

तेजस्वीजी! काश आप ट्विटर ब्वॉय की छवि से निकल आरजेडी के बेहतर नेता और सफल नेता विपक्ष बनते।ऐसे समय में जब लालू प्रसाद यादव जी जेल में हैं, आप विरासत में मिले ओहदे की बुनियाद पर ऐश फरमा रहे हैं। प्यारे भाई, हमको आपके समाजवादी व सामाजिक न्याय वाली जन्नत की हकीकत इस कदर पता न थी!'

शनिवार को था तेजस्वी का जन्मदिन, लालू से मिलकर आए थे

बता दें कि तेजस्वी का जन्मदिन शनिवार को था और इससे पहले वे शुक्रवार को अपने पिता लालू यादव की तबीयत और हालचाल जानने के लिए रांची के रिम्स अस्पताल गए थे। फिर शनिवार की सुबह वे पटना पहुंच गए थे। फिर उसी दिन शाम को वे दिल्ली रवाना हो गए थे। 

छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन की सुबह ही बड़े भाई तेजप्रताप ने सुबह में उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और भावुक ट्वीट भी किया। फिर वे तेजस्वी के आवास गए थे और जन्मदिन के मौके पर अपने स्वभाव के अनुरूप उन्हें धार्मिक ग्रंथ गीता की प्रति उपहार में भेंट की थी।

तेजप्रताप और पार्टी नेताओं के साथ मिलकर काटा था केक

उसके बाद तेजप्रताप यादव और समर्थकों के साथ केक काटकर तेजस्वी ने अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने 30 पाउंड का केक काटा था। समारोह में पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे। 

तेजस्वी ने जन्मदिन के मौके पर पौधारोपण भी किया। बधाई देने के लिए उन्होंने समर्थकों को धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि अपने एक-एक पल को बिहार की जनता की सेवा में लगाऊं। हमने बिहार को आगे बढ़ाने का सपना देखा है। इसके लिए मुझसे जो भी हो सके करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.