Move to Jagran APP

पटना में 18.41 लाख की लूट, कार सवार बदमाश सिक्कों से भरी पिकअप वैन लेकर फरार Patna News

पटना में मंगलवार को अपराधियों ने लूट की एक बडी़ घटना को अंजाम दे दिया। नौबतपुर में दो कारों से आए छह बदमाशों ने सिक्कों से भरी कैश वैन लूट ली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 12:40 PM (IST)
पटना में 18.41 लाख की लूट, कार सवार बदमाश सिक्कों से भरी पिकअप वैन लेकर फरार Patna News
पटना में 18.41 लाख की लूट, कार सवार बदमाश सिक्कों से भरी पिकअप वैन लेकर फरार Patna News
पटना, जेएनएन। पटना में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। इस बार कैश नहीं सिक्कों पर हाथ साफ किया है। घटना मंगलवार की सुबह तीन बजे की है। नौबतपुर के गवाए मोड़ के पास वारदात को अंजाम दिया गया है। पिकअप वैन लूटते हुए 18.41 लाख लेकर अपराधी फरार हो गए हैं। सूचना पर जांच के लिए पुलिस पहुंच गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक रेडिएंट कैश मैनेजमेंट कंपनी के कर्मी किराए पर पिकअप लेकर पटना के शगुना मोड़ से रांची जा रहे थे। रिस्क मैनेजर ने बताया कि लोगों से एक-एक रुपये के सिक्के इकट्ठा कर रांची ले जाया जा रहा था। जैसे ही गाड़ी नौबतपुर के गवाए मोड़ के पास पहुंची कि दो कारों से छह कि संख्या में आए अपराधियों ने पिकअप वैन ओवरटेक कर ली।

इसके बाद हथियार दिखाकर हमें नीचे उतार दिया। इसके पहले हम कुछ समझ पाते कार से कुछ लोग उतरे और पिकअप लेकर फरार हो गए। रात होने के कारण हम उनकी कार का नंबर नहीं देख पाए। घटना के बाद पुलिस को सूचना दे दी गई है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर जांच की जा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.