Move to Jagran APP

कांबेड सेल में अबतक सौ से ज्यादा लोगों ने दर्ज कराई शिकायतें

नगर निगम की ओर से शुक्रवार से आरंभ हुए कांबेड सेल में शहरवासी 18003456644 पर कॉल कर परेशानी बता सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 08:00 AM (IST)
कांबेड सेल में अबतक सौ से ज्यादा लोगों ने दर्ज कराई शिकायतें
कांबेड सेल में अबतक सौ से ज्यादा लोगों ने दर्ज कराई शिकायतें

पटना। नगर निगम की ओर से शुक्रवार से आरंभ हुए कांबेड सेल में शहरवासी 18003456644 पर कॉल कर अपनी परेशानी, समस्या और शिकायत को खूब रख रहे हैं। रविवार तक लगभग सौ से अधिक लोगों ने अपनी समस्याओं को रखा। नगर निगम की ओर से उनकी समस्याओं पर कार्रवाई कर लगातार शहरवासियों से फीडबैक भी लिया जा रहा है। जनता की समस्याओं पर निगम के अधिकारी भी नजर रख रहे है। यह सेल 24 घंटे कार्यरत रहेगा। कांबेड सेल में राजधानी के विभिन्न इलाकों से कचरा, गंदगी, जल जमाव, जलापूर्ति, स्ट्रीट लाइट को लेकर खूब शिकायतें आ रही हैं। कचरा उठाने व गंदगी सफाई को लेकर कार्रवाई सबसे पहले कार्रवाई हो रही है। इसके बाद जलजमाव को दूर करने एवं जलापूर्ति को लेकर कार्रवाई हो रही है। जबकि लाइट को लेकर भी त्वरित गति से कार्रवाई के निर्देश दिए जा रहे हैं। लोगों को बताया भी जा रहा हैं कि अगस्त तक राजधानी के सभी गलियों रोशनी से चकाचौंध कर दी जाएंगी।

loksabha election banner

----------------

सोशल मीडिया से भी शिकायत लेने की हो रही कवायद

अत्याधुनिक कांबेड सेल से शहरवासियों से फेसबुक, व्हाट्सअप आदि के माध्यम से भी शिकायत लेने की कवायद चल रही है। इसके लिए निविदा प्रक्रिया हो चुकी है। एजेंसी चयन के बाद सोशल माध्यम से शिकायत व समाधान की प्रक्रिया की जाएगी। उप नगर आयुक्त विशाल आनंद ने बताया कि पटना नगर निगम कांबेड सेल से जनता की समस्या को दूर कर रही है। इसे आगे और अत्याधुनिक बनाने की कवायद कर रही है। लाइट, पेयजल, जलजमाव, कचरा आदि को लेकर कांबेड सेल में कर सकते हैं शिकायत।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.