Move to Jagran APP

अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजाम

बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। शराब चेकिंग के बहाने घर में घुसे और चालीस हजार रुपया नकद सहित कई समान लूट कर फरार हो गए।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 13 Jan 2018 07:06 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 11:23 PM (IST)
अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजाम
अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजाम

नालंदा [जेएनएन]। बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के उदयनगर इलाके में थानेदार का धौंस दिखा घर में घुसकर हथियारबन्द अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में डकैती की घटना को अंजाम दिया। घंटे भर लूट-पाट के बाद आराम से चलते बने।

loksabha election banner

बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के उदयनगर मोहल्ला में शुक्रवार की देर रात कारू प्रसाद के घर की खिड़की पर अपराधियों ने टॉर्च मारकर घर के अंदर सो रहे लोगों को पहले जगाया। फिर परिवार के लोगों को विश्वास में लेकर हिलसा थाना पुलिस का धौस देकर घर में शराब होने की बात कह दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही अपराधी हरकत में आ गए और लोगों को हथियार के बल कब्जे में लेकर घण्टे भर लूटपाट करता रहा।

विरोध करने पर कारू प्रसाद एवं उसकी पत्नी मंजू देवी को पिस्तौल से प्रहार कर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज निजी कलीनिक में चल रहा है। पीडि़त कारू प्रसाद ने बताया कि छह की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने घर में रखे चालीस हजार रुपया नकद, जेवरात सहित सोने व चांदी के कई समान लूट कर फरार हो गए। चोरी गई समानों की कीमत एक लाख से उपर बताई जा रही है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। अपराधियों ने जिस साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया इससे पुलिस भी सकते में पड़ गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.