PreviousNext

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 03:18 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 10:47 PM (IST)
डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन हैडिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है। उन्होंने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास कोई काम है नहीं, क्या करेंगे?

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने इस्तीफे की चर्चा को मीडिया की देन बताया है। सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिये वोटिंग करने विधानसभा पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि ये सब मीडिया का किया कराया का खेल मात्र है।

उन्होंने इस दौरान बीजेपी और सुशील मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति करते हैं, वे अपनी नकारात्मक सोच से कभी बाहर निकल ही नहीं सकते हैं। बेवजह लोगों को बदनाम करने की बात करते रहते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि दरअसल सुशील मोदी के पास इसके अलावा कोई काम ही नहीं है। मीडिया पर हुए हमले के बाद तेजस्वी पहली बार प्रेस के प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस का एक-एक वोट विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को मिला है।

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम मुद्दे पर जदयू अक्रामक, कहा- तेजस्वी को जवाब देना ही होगा

क्रॉस वोटिंग के बारे में पत्रकरों के पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि एनडीए को ही हार का डर सता रहा है।इसलिए वह बार-बार क्रॉस वोटिंग की बात कर रहा है। रिजल्ट का इंतजार कीजिए देखिए क्या होता है?

यह भी पढ़ें: जदयू विधायक ने कहा- अब राजद से गठबंधन तोड़ दें नीतीश, बीजेपी में ठीक थे

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Deputy CM tejaswi yadav comments on Media and sushil modi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आज होगी बिहार कैबिनेट की बैठक, तेजस्वी पर क्या फैसला लेंगे नीतीश?तेजस्वी मामले में अब JDU के कोर्ट में बॉल, नीतीश के फैसले पर टिकी नजरें
यह भी देखें