PreviousNext

कांग्रेस नेता ने कहा- महागठबंधन के लिए लालू-नीतीश बैठकर करें बात

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 02:58 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 11:14 PM (IST)
कांग्रेस नेता ने कहा- महागठबंधन के लिए लालू-नीतीश बैठकर करें बातकांग्रेस नेता ने कहा- महागठबंधन के लिए लालू-नीतीश बैठकर करें बात
कांग्रेस नेता शकील खान ने कहा है कि राजद, जदयू और कांग्रेस ने मिलकर महागठबंधन बनाया और अब तीनों दलों को मिलकर इसकी मजबूती के लिए काम करना चाहिए।

पटना [जेएनएन]। बिहार में मचे सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता शकील खान ने कहा है कि महागठबंधन में पड़ी दरार को पाटने के लिए राजद और जदयू को पहल करनी चाहिए। महागठबंधन तीन दलों ने मिलकर बनाया था और अब इस विपरीत परिस्थिति में तीनों दलों को मिलकर आपसी सहमति से मामले को सुलझा लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लालू-नीतीश को साथ बैठकर बात करनी चाहिए और इस विवाद को खत्म कर लेना चाहिेए। उन्होंने कहा कि नीतीश ने नींव डाली और लालू ने मजबूत आधार दिया और सोनिया गांधी ने इस महागठबंधन को सिमेंट लगाकर मजबूत बनाया है। इसकी नींव मजबूत रहेगी तो हम सब को खुशी होगी। 

महागठबंधन की मजबूती के लिए दोनों नेताओं को आपस में बात करनी चाहिए अभी सबकी यही प्राथमिकता होनी चाहिए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Congress leader said lalu nitish sit down together and talk to solve the problem(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिहार का प्रसिद्ध प्राचीन शिवालय, यहां एक पीठिका पर 11 शिवलिंग हैं स्थापितJDU ने कहा- वक्त आने पर बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं...
यह भी देखें