Move to Jagran APP

पटना एयरपोर्ट पर फिर टला बड़ा विमान हादसा, सभी यात्री सुरक्षित

आज फिर एक बार पटना एयरोपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा टल गया, पटना से कोलकाता जा रही इंडिगो की फ्लाइट में आई गड़बड़ी की वजह से उसकी इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 12:14 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2017 11:23 PM (IST)
पटना एयरपोर्ट पर फिर टला बड़ा विमान हादसा, सभी यात्री सुरक्षित
पटना एयरपोर्ट पर फिर टला बड़ा विमान हादसा, सभी यात्री सुरक्षित

 पटना [जेएनएन]। आज एक बार फिर पटना एयरपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा होने से टल गया। इंडिगो की पटना से कलकत्ता के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में आई गड़बड़ी की वजह से इसकी इमरजेंसी लैंडिग कराई गई। विमान के यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

prime article banner

जानकारी के मुताबिक पटना से कोलकाता जा रही इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या 6 ई 634 का एसी उड़ान भरने के दौरान ही खराब हो गया। इस दौरान फ्लाटइ को पटना एयरपोर्ट के एक नंबर उड़ानपट्टी पर काफी देर तक रोका गया।

फ्लाइट का एसी खराब होने के बाद इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंची। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट को दोपहर एक बज कर 30 मिनट के लिये रि-शिड्यूल किया गया है। फ्लाइट का एसी खराब होने और रिशिड्यूल होने से विमान में सवार यात्री खासे हलकान रहे।

मिली जानाकारी के मुताबिक पटना से कोलकाता जा रही इंडिगो की फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई है। इंजन बंद होने की वजह से एसी बंद हो गया था और प्लेन का स्पीडो मीटर भी काम नहीं कर रहा था। विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं। फ्लाइट को रिशिड्यूल किया गया है।

कुछ दिनों पहले तीस जून को भी हुआ था बड़ा हादसा

इससे पहले तीस जून को पटना एयरपोर्ट पर उस समय एक बड़ा हादसा टल गया जब नई दिल्ली के लिए रवाना हो रहे इंडिगो के एक विमान का टायर उड़ान भरते वक्त फट गया। उस समय भी राहत की बात यह रही थी कि सभी यात्री सुरक्षित थे।

यह भी पढ़ें: अजब गजब: इस तोते के कारनामे देख सब दंग, खाता नूडल्स और बोलता है अंग्रेजी

इंडिगो का विमान जैसे ही टेक ऑफ करना शुरू किया, वैसे ही उसका टायर फट गया। टायर फटने के की वजह से यात्री घबरा गए। गनीमत रही कि कोई यात्री घायल नहीं हुआ। हादसे की वजह से 4 उड़ानों में देरी हुई थी ।

यह भी पढ़ें: मां की मौत के बाद हर रात पिता ने किया दुष्कर्म, फिर मां की सहेली के पति ने भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.