PreviousNext

18 लाख के सामान लदा कंटेनर के साथ अगवा चालक बरामद

Publish Date:Sat, 20 May 2017 01:58 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 01:58 AM (IST)
पटना सिटी : चेन्नई से करीब 18 लाख रुपए का इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर दीदारगंज पहुंचे एक कंट

पटना सिटी : चेन्नई से करीब 18 लाख रुपए का इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर दीदारगंज पहुंचे एक कंटेनर के साथ चालक के अगवा होने तथा सामान सहित चालक की बरामदगी का खुलासा शुक्रवार को थानाध्यक्ष ने किया। 17 मई की रात हुई इस घटना के बाद कई जिलों और थानों की सक्रिय हुई पुलिस को यह सफलता मिली। सामान लदे बरामद कंटेनर को दादारगंज थाना में रखा गया है। जख्मी चालक का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया। पुलिस का दावा है कि चालक द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर अज्ञात अपराधियों की तलाश जारी है।

दीदारगंज थानाध्यक्ष लक्षमण प्रसाद ने बताया कि चेन्नई से कंटेनर संख्या टीएन जीरोवन एवाई-6347 से 16 मई की रात सैमसंग कंपनी का सामान दीदारगंज के टोल प्लाजा के समीप कंपनी के वेयर हाउस पहुंचा। रात तथा अगले दिन कंटेनर सड़क किनारे ही खड़ा रहा। 17 मई की रात चार-पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने कंटेनर के साथ इसके चालक को अगवा कर लिया। बलिया निवासी चालक राम दयाल प्रसाद को पिस्तौल के नोक पर कंटेनर के साथ अपराधी अपने साथ ले गए।

इस घटना की खबर लगते ही थानाध्यक्ष लक्षमण प्रसाद, पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ¨सह दलबल के साथ अपराधी के भागने की दिशा में 18 मई की सुबह निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस अभियान में बाढ़ के एडीशनल एसपी मनोज कुमार तिवारी, हाथीदह थाना के अध्यक्ष अविनाश कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी भी थे। बेगूसराय के चकिया थाना अन्तर्गत तेघड़ा रोड स्थित विनोद पेट्रोलियम के सामने कंटेनर खड़ा देखा। इसका चालक राम दयाल प्रसाद पिस्तौल के बट से घायल वहां पड़ा था। पुलिस ने इसका इलाज कराया। चालक व कंटेनर को लेकर पुलिस दीदारगंज थाना पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक के पास से मिले कागजात के आधार पर इस घटना की सूचना कंपनी के अधिकारियों को दे दी गई है। चालक द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर अज्ञात अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस दिन-रात लगी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kidnapped driver and contener recovered(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एम्स में दिया गया लैब टेक्नीशियनों को प्रशिक्षणहमारा एक वोट समाज के लिए बड़ा योगदान
यह भी देखें