Move to Jagran APP

MCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायत

दिल्‍ली नगर निगम चुनाव में जदयू ने विराधी दलों पर अपने समर्थकों को धमकाने का आरोप लगाया है। जदयू ने इसे लेकर चुनाव अायोग व पुलिस से शिकायत की है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 11:38 PM (IST)
MCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायत
MCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायत

पटना / नई दिल्ली [जागरण टीम]। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में उसके समर्थकों को दूसरी पार्टियां डरा-धमका रही हैं। पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस से की है। पार्टी ने इसे लोकतंत्र का दमन बताया है।

loksabha election banner

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं दिल्ली के प्रभारी संजय कुमार झा ने कहा कि दिल्ली में पूर्वांचल के लोगों की बड़ी संख्या है। साथ ही यहां के सामाजिक, आर्थिक, राजीतिक तथा सांस्कृतिक क्षेत्रों में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। इसके बावजूद इनकी दशा सुधारने के लिए किसी भी पार्टी ने कोई कदम नहीं उठाया है। इसी काम के लिए जदयू नगर निगम चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचलियों के साथ-साथ अन्य लोग भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रभावित होकर जदयू के साथ जुड़े हैं। इससे बौखलाकर दूसरी पार्टियों ने उन्हें डराना-धमकाना शुरू कर दिया है। वे उन्हें जदयू का साथ छोड़ने या फिर चुनाव से दूर रहने को कह रहे हैं। इस घटना की बिहार जदयू ने भी निंदा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.