Move to Jagran APP

जल्द आएगी भोजपुरी की सबसे हॉट एंड बोल्ड मूवी 'वांटेड मेहरारू'

भोजपुरी के सुपर स्टार रविकिशन जल्द ही बनाएंगे अब तक की सबसे बोल्ड मूवी वांटेड मेहरारू। इस फिल्म को लेकर अभी से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 03:13 PM (IST)
जल्द आएगी भोजपुरी की सबसे हॉट एंड बोल्ड मूवी 'वांटेड मेहरारू'
जल्द आएगी भोजपुरी की सबसे हॉट एंड बोल्ड मूवी 'वांटेड मेहरारू'

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले वो जौनपुर से साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। पार्टी में शामिल के होने के बारे में रवि किशन ने कहा कि वह लोगों के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे, इसलिए पार्टी में शामिल हुए हैं।

loksabha election banner

रवि किशन ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मैं उस पार्टी के पास आया हूं, जो गरीबों के लिए सोचती है और इसका ध्यान विकास पर है, न कि दूसरों का अपमान करने पर।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले रवि किशन जौनपुर जिले के एक छोटे से गांव बिसुईं के निवासी हैं, जो वाराणसी की सीमा पर स्थित है। साथी अभिनेता तथा दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी रवि किशन को साथ लेकर यहां पार्टी मुख्यालय में अमित शाह से मिलने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: बिहार से जुड़े जाली नोट के इंटरनेशनल रैकेट के तार, पटना में एक गुर्गा गिरफ्तार

बनाएंगे भोजपुरी की सबसे बोल्ड फिल्म वांटेड मेहरारू

भोजपुरी फिल्मो के सदाबहार सुपर स्टार रवि किशन जल्द ही एक ऐसी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसकी कल्पना भोजपुरिया दर्शको ने नहीं की होगी, क्योंकि यह फिल्म अभी तक की सबसे बोल्ड लेकिन बिहार की एक सत्य घटना पर आधारित होगी।

रवि किशन प्रोडक्शन ने इस फिल्म का नाम वांटेड मेहरारू रखा है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम तीव्र गति से चल रहा है लेकिन ना तो रवि किशन और ना ही उनके प्रोडक्शन से जुड़े लोग ही इस पर कुछ बोलने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश ने कहा- फिल्मों के मामले में थोड़ा कमजोर हूं

रवि किशन ने बताया कि बहुत जल्द अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म वांटेड मेहरारू बनाने वाले है। इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक की है जिसकी इच्छा है कि उसकी जल्द शादी हो जाए। शादी होने के बाद उसके जीवन में सबकुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन शादी होने के बाद सब उलटा हो जाता है। बदमाश बीबी मिल जाती है। जो युवक का जीना मुश्किल कर देती है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेज, इनके बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप

दो हिन्दी फिल्मों की भी हो रही शूटिंग

रवि किशन फरहान अख्तर और अनुराग कश्यप के साथ दो अलग अलग फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। मुंबई के फिल्म सिटी में फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेन्ट्रल की शूटिंग कर रहे हैं। दूसरी फिल्म बरेली में लगाए गए भव्य सेट पर वे अनुराग कश्यप की मुक्काबाज की शूटिंग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.