Move to Jagran APP

हाफ पैंट और बनियान पहने विधानसभा पहुंचे विधायक, सुरक्षाकर्मियों ने रोका

विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए बीजेपी विधायक विनय बिहारी हाफ पैंट और बनियान पहनकर आ गए थे तो उन्हें गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2016 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2016 10:53 PM (IST)
हाफ पैंट और बनियान पहने विधानसभा पहुंचे विधायक, सुरक्षाकर्मियों ने रोका
हाफ पैंट और बनियान पहने विधानसभा पहुंचे विधायक, सुरक्षाकर्मियों ने रोका

पटना [जेएनएन]। हाफ पैंट और बनियान पहनकर विधानसभा पहुंचे विधायक विनय बिहारी को सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया। विनय हाफ पैंट में ही विधानसभा के अंदर कार्यवाही में भाग लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही विनय को सुरक्षाकर्मियों ने देखा तो रोक दिया।
लौरिया के बीजेपी एमएलए विनय बिहारी अपनी डिमांड पूरी कराने के लिए एक महीने से हाफ पैंट और बनियान पहनकर रह रहे हैं। दरअसल, वे तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के अपने असेंबली एरिया में 44 किमी लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। यह सड़क उनके दो अहम इलाकों को जोड़ती है। बिहार सरकार ने अब तक उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया है।
उन्हें सोमवार को विधानसभा जाने से सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया, इस मामले को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने उठाया तो विधानसभा अध्यक्ष ने मामले को देखने का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner
विनय बिहारी पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इन तीन सालों में कई बार लेटर लिख चुके हैं। पर सड़क नहीं बन सकी। इस अनदेखी के विरोध में 26 अक्टूबर को विनय ने अपने कपड़े उतार दिए और अपना कुर्ता केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भेज दिया था और अपना पायजामा राज्य के सीएम नीतीश कुमार को भिजवा दिया था।
विनय तब से ही हाफ पैंट और बनियान पहनकर क्षेत्र में घूम रहे हैं। विनय भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं। सिंगर भी अच्छे हैं। विनय का कहना है कि कुर्ता बीजेपी एमएलए का नहीं, बल्कि बीजेपी के मान-सम्मान और प्रतिष्ठा का है। हमारी सड़क का निर्माण कार्य जब शुरू हो जाएगा, तब मैं खुद इसे ससम्मान आपसे ले लूंगा।
नोटबंदी के मुद्दे पर CM नीतीश के करीब आई BJP, अमित शाह ने जताया आभार
वहीं, उन्होंने कहा कि पायजामा एक विधायक का नहीं, बल्कि सीएम नीतीश कुमार के विकास और सुशासन का है। पायजामा सीएम को उनके किए हुए वायदों की याद दिलाता रहेगा। सीएम ने 26 नवंबर 2013 को डेढ़ लाख लोगों की भीड़ के सामने इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था।
लेकिन जैसे ही लोकसभा में भाजपा की जीत हुई, नजरिया बदल गया है। विनय बिहारी ने कहा कि कुर्ता और पायजामा तभी पहनूंगा, जब सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.