PreviousNext

15 साल की भतीजी ने चाचा से रचाया ब्याह, बोली, जनम-जनम तक रहूंगी साथ

Publish Date:Sat, 20 May 2017 08:40 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 09:43 PM (IST)
15 साल की भतीजी ने चाचा से रचाया ब्याह, बोली, जनम-जनम तक रहूंगी साथ15 साल की भतीजी ने चाचा से रचाया ब्याह, बोली, जनम-जनम तक रहूंगी साथ
15 साल की नाबालिग लड़की को चाचा से प्यार हो गया, वह उसके साथ घर छोड़कर भाग गई और दोनों ने शादी रचा ली। लड़की ने पुलिस से कहा-चाचा मेरे पति हैं मैं उनके साथ ही रहूंगी।

पटना [जेएनएन]। सोलह साल की लड़की अपने चाचा के प्यार में एेसी दीवानी हुई कि घर से भाग गई और चाचा के साथ जाकर शादी रचा ली। इधर परिजनों ने पुलिस स्टेशन जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी, पुलिस ने तहकीकात करते हुए लड़की को बरामद किया तो वह बोली मैं चाचा के साथ ही रहूंगी। मैं उनकी पत्नी हूं, साथ जियूंगी और साथ मरूंगी, मुझे कोई जुदा नहीं कर सकता।

घटना बरौनी जिले की है जहां पिछले 7 अप्रैल को फुलवरिया स्थित अपने घर से गायब नाबालिग लड़की को उसके रिश्तेदारों ने शुक्रवार की सुबह बेगूसराय बस स्टैंड से बरामद कर फुलवरिया थाना पुलिस को सौंपा। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह मोहल्ले के ही रिश्ते में चाचा प्रह्लाद कुमार के साथ शादी कर ली है और अब वह उसी के साथ जिएगी-मरेगी।

बरामदगी के बाद थाना पहुंचे लड़की के मां-बाप व अन्य सगे-संबंधियों के लाख समझाने के बावजूद लड़की  ने अपने मां-बाप के घर जाने से इंकार कर दिया। साथ ही अपने पिता द्वारा थाने में दर्ज कराए गए मामले को भी वापस लेने का दबाव बनाती रही। लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी सिर्फ 15 साल 6 महीने की नाबालिग है।

उसने बताया कि मैट्रिक की परीक्षा के बाद घर के बगल के रिश्ते में चाचा लगने वाले प्रह्लाद कुमार ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया व लेकर घर से फरार हो गया। बाद में उससे शादी भी रचा ली।

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी को गला घोंटकर मार डाला, रातभर शव के साथ सोता रहा

शुक्रवार को गढ़पुरा से बराती से लौट रहे उसके रिश्तेदारों ने लड़की को बेगूसराय बस स्टैंड में देखा और किसी तरह बरौनी लाकर उसे फुलवरिया पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: ट्रेन के ड्राइवर की होशियारी से टल गया बड़ा रेल हादसा, जानिए

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:15 years old minor girl run away with uncle and marry with him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुशील मोदी का ट्वीट-GV मॉल में लालू की बेटी रोहिणी की 58 लाख की संपत्तिमीसा को दिल्ली में फार्म हाऊस देने वाले पर ईडी ने कसा शिकंजा
यह भी देखें