Move to Jagran APP

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने दी एेसी सजा...

रात के अंधेरे में मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के मां-बाप ने पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौप दिया। पुलिस थाने में दोनों की शादी कराई और मिठाई भी बंटी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 10:51 PM (IST)
रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने दी एेसी सजा...

पटना [वेब डेस्क]। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात उसके घर पहुंचा। चोरी छिपे जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा, उसके माता-पिता ने देख लिया और प्यार करने की सजा एेसी मिली कि उसे जीवन भर याद रहेगा।

loksabha election banner

हुआ दरअसल एेसा कि प्रेमी महबूबा शाह अपनी प्रेमिका तरन्नुम से मिलने के लिए चोरी छुपे उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान प्रेमिका के माता-पिता की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने दोनों प्रेमी जोड़े को पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर बातचीत के साथ विवाह की रजामंदी कराई गई। इसके बाद आनन-फानन में मदरसा से मौलाना कारी आशिक रजा को बुलाकर थाना में ही कलमा पढ़ा कर शादी कराई गई। पुलिस वाले ही बाराती और सराती दोनों की भूमिका निभा रहे थे।

पढ़ेंः बिहारः गोपालगंज में पाकिस्तान के झंडे वाली टी शर्ट पहने दिखे युवक, FIR

गुरुआ थाना क्षेत्र के भरौंधा बाजार के तारा शाह की पुत्री तरन्नुम खातून और उसके ननिहाल में रहने वाले कुरवान शाह के पुत्र महबूबा शाह के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिजनों को इस बात का पता नहीं था।

पढ़ेंः भाभी की बहन से था इश्क, करवा चौथ पर पंचायत ने दी एेसी सजा, जानिए...

थाना परिसर में ही तरन्नुम एवं कुरबान की शादी के बाद लड़के के परिजनों द्वारा उपस्थित लोगों को मिठाई भी खिलायी गयी। इसी बीच सभी लोगों के साथ मिलकर प्रेमी जोड़ी भी मिठाई खाई। थाना परिसर में प्रेमी जोड़ियों की शादी क्षेत्र में चर्चा की विषय बना रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.