Move to Jagran APP

अपहृत बताई गई लड़की गया में प्रेमी संग मिली, कहा-मर्जी से आई

पटना जीआरपी ने गत नौ अक्टूबर को अपहृत एक किशोरी को गया से उसके प्रेमी संग पकड़ा है। दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। लड़की ने मर्जी से उसके साथ जाने की बात कही है।

By Pramod PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 10:05 PM (IST)
अपहृत बताई गई लड़की गया में प्रेमी संग मिली, कहा-मर्जी से आई

पटना [जागरण टीम ]। पटना रेल पुलिस ने पिछले नौ अक्टूबर को अपहृत एक किशोरी को उसके कथित अपहर्ता सहित गिरफ्तार किया है। भाेजपुर जिले के कोइलवर की रहने वाली किशोरी के भाई ने नौ अक्टूबर को बहन के अपहरण की सूचना देते हुए हुए जीआरपी पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

बताया गया है कि है जीआरपी ने दोनों को गया से कब्जे में लिया और अब इन्हें पटना लाकर पूुछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक लड़की घर से जाते वक्त अपनी भाभी के गहने भी लेती गई थी। जीआरपी ने उसके पास से सारे गहने भी बरामद कर लिए हैं।

पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को लेकर युवक पहले पटना में एक दोस्त के घर गया था लेकिन दोस्त ने उसे घर पर रखने से इन्कार कर दिया। तब दोनों गया चले गए जहां पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। अपहरण की प्राथमिकी के बाद लड़की की टोह में लगी पुलिस को गया में होने की जानकारी मिली तो वह वहां पहुंची और उसे बरामद करते हुए युवक को भी दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक लड़की का भाई फौजी है और उसने बहन के अपहरण का मुकदमा मसौढ़ी के अरविंद पर दर्ज कराया था। अरविंद सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.