Move to Jagran APP

अब नौ को होगी सशक्त स्थायी समिति की बैठक

पटना। आठ फरवरी को नगर आयुक्त जय सिंह मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मौजूद रहेंगे। इस कारण

By Edited By: Published: Mon, 08 Feb 2016 03:07 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2016 03:07 AM (IST)
अब नौ को होगी सशक्त स्थायी समिति की बैठक

पटना। आठ फरवरी को नगर आयुक्त जय सिंह मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मौजूद रहेंगे। इस कारण उन्होंने निगम की सशक्त स्थायी समिति की बैठक में शामिल होने में अपनी असमर्थता जताई है। चूंकि उस दिन डोर टू डोर कचरा संग्रह जैसे कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा होनी है। जिसमें मेयर अफजल इमाम चाहते हैं कि नगर आयुक्त मौजूद रहें। इसलिए उन्होंने सशक्त स्थायी समिति की बैठक की तारीख एक दिन के लिए बढ़ा दी है। अब यह बैठक पूर्व निर्धारित समय व स्थान पर आठ के बदले नौ फरवरी को होगी।

loksabha election banner

मेयर ने नगर आयुक्त को याद दिलाया है कि पांच जनवरी को डोर टू डोर कचरा संग्रह के लिए संबंधित एजेंसियों की बैठक बुलाई गई थी। जिसमें नगर आयुक्त शामिल नहीं हुए थे। मेयर का मानना है कि यह मुद्दा पटना के लोगों के लिए अति आवश्यक है। जिसमें नगर आयुक्त का उपस्थित होना भी जरूरी है। इसलिए उन्होंने सशक्त स्थायी समिति की बैठक को एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.