Move to Jagran APP

भाजपा की सुनामी में डूब जाएंगे लालू-नीतीश : शाहनवाज

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि सूबे में भाजपा के पक्ष मे

By Edited By: Published: Tue, 06 Oct 2015 02:54 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2015 02:54 AM (IST)
भाजपा की सुनामी में डूब जाएंगे लालू-नीतीश : शाहनवाज

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि सूबे में भाजपा के पक्ष में सुनामी चल रही है। जिसमें इस बार लालू प्रसाद व नीतीश कुमार डूब जाएंगे। राजद का विधानसभा चुनाव में खाता तक नहीं खुलेगा। कहा कि लालू प्रसाद पहले समाजवादी थे। आज अपने दोनों बेटों को लेकर चिंतित हैं। उन्हें जनता का ं समर्थन नहीं मिल रहा है। राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ देख रही है। जनता सूबे में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

loksabha election banner

---------------------

केंद्र की चिंता छोड़ अपना कार्य देखें नीतीश : उपेन्द्र

पटना : केंद्रीय मंत्रियों के चुनाव प्रचार में घूमने के मुद्दे पर मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। कहा कि वे खुद मुख्यमंत्री हैं। दस सालों से सत्ता में हैं। काम किया है तो हेलीकॉप्टर से राज्य के विभिन्न हिस्सों में घूम-घूम कर प्रचार क्यों कर रहे हैं। चुनावी सभा के बाद केंद्रीय मंत्री दिल्ली जाकर अपना काम करते हैं। चुनाव प्रचार के कारण केन्द्र सरकार का कोई काम बाधित नहीं हो रहा है। इसलिए नीतीश कुमार केंद्र की छोड़ अपनी चिंता करें। पप्पू यादव चुनाव प्रचार के दौरान हमेशा आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। चुनाव आयोग की सब पर निगाह है। कोई ज्यादा पैसे खर्च करेगा तो आयोग देखेगा। राजनीतिक दल भी अपना हिसाब देते हैं। बिहार की जनता पैसे लेकर बिकने वाली नहीं है।

--------------------

लोकसभा चुनाव से अधिक पैसे खर्च कर रही भाजपा : पप्पू

पटना : सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा लोकसभा चुनाव से अधिक खर्च बिहार के विधानसभा चुनाव में कर रही है। कई हेलीकॉप्टर मंगाए गए हैं। शराब बांटी जा रही है। पैसे के बल पर सत्ता हथियाने का प्रयास चल रहा है। पप्पू ने चेताया कि कहीं बिहार में भी दिल्ली जैसा हाल न हो जाए। आरोप लगाया कि बिहार में एक तरफ जाति का जहर फैलाया जा रहा है तो दूसरी तरफ गरीबों का वोट खरीदा जा रहा है। विकास के मुददे पर चुनाव नहीं हो रहा है। आरोप लगाया कि यादवों को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।

--------------------

जन्मदिन पर याद आई मां, रो पड़े मांझी

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का सोमवार को जन्मदिन था। इस अवसर पर अपनी मां को याद कर उनकी आंखें भर आई। बोले मेरी मां मेरे जन्म के समय जीउतिया व्रत थीं। कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाए। चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले एयरपोर्ट पर कहा कि मां तो आखिर मां होती है। उन्हें पार्टी के प्रवक्ता मो. दानिश और विजय यादव ने गुलदस्ता देकर बधाई दी।

---------------------

विनाश पुरुष हैं लालू : अश्रि्वनी

पटना : भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने लालू प्रसाद को विनाश पुरुष करार दिया है। कहा कि उनके अंदर शैतान है। इस कारण उनमें रावणी प्रवृति जागृत है।

-------------------

20 वीं सदी की बात कर रहे लालू : सीपी ठाकुर

पटना : भाजपा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21वीं सदी के विकसित भारत की बात कर रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद 20वीं सदी की बात कर रहे हैं। नरेन्द्र मोदी ने बिहार को दोनों हाथों में पैसा दिया। किसी प्रधानमंत्री ने बिहार को इतना पैसा नहीं दिया। नीतीश कुमार उस पैसे को खर्च करने में विफल रहे। भाजपा की सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए पैसे खर्च होंगे। 21वीं सदी में जात-पात, धर्म का मुद्दा चलने वाला नहीं है।

------------------

दिल्ली जैसी गलती नहीं करेगी भाजपा : अजय निषाद

पटना : भाजपा सांसद अजय निषाद ने कहा कि दिल्ली जैसा गलती भाजपा बिहार में नहीं करने वाली है। इसी रणनीति के तहत पार्टी ने अपने नेता की घोषणा नहीं की है। चुनाव जीतने के बाद नेता की घोषणा होगी। भाजपा पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रही है।

----------------------

भाजपा करेगी निषाद समाज का कल्याण : मुकेश सहनी

पटना : हाल में जदयू से भाजपा में शामिल होने वाले मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा ही निषाद समाज का कल्याण कर सकती है। सात दिनों तक जदयू में रहने पर महसूस हुआ कि यह पार्टी अपने वादे पूरे करने वाली नहीं है। भाजपा बिहार में सरकार बनाने जा रही है।

--------------------

दोनों गठबंधन दें कार्यो का हिसाब : भगवान सिंह कुशवाहा

पटना : जन अधिकार पार्टी के नेता भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि भाजपा केन्द्र में अपने शासन के 17 माह और लालू-नीतीश बिहार में अपने शासन के 25 सालों का हिसाब जनता को दें। दोनों गठबंधन आपस में गाली गलौज कर रहे हैं। इसमें विकास का मुद्दा गौण हो गया है। जन अधिकार पार्टी गंभीरता से चुनाव लड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.