Move to Jagran APP

लवली आनंद ने बेटे व समर्थकों से साथ ली 'हम' की सदस्‍यता

पटना। पूर्व सांसद लवली आनंद ने आज शाम हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) की सदस्‍यता ग्रहण कर ली। पटना के रवींद्र भवन में आयोजित फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सम्‍मेलन में उनका हम में स्‍वागत जीतनराम मांझी ने किया।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 04:19 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 08:33 PM (IST)
लवली आनंद ने बेटे व समर्थकों से साथ ली 'हम' की सदस्‍यता

पटना। पूर्व सांसद लवली आनंद ने आज शाम हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना के रवींद्र भवन में आयोजित 'फ्रेंड्स ऑफ आनंद' के सम्मेलन में उनका हम में स्वागत जीतनराम मांझी ने किया। इस अवसर पर मांझी ने कहा कि नमो के वाण से नीतीश कुमार साफ हो जाएंगे।

loksabha election banner

....

मांझी ने कहा, नमो के वाण से साफ हो जाएंगे नीतीश

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर हमला बोला। कहा कि मेरे रहते नीतीश को लोकसभा चुनाव में सिर्फ 16 फीसद वोट प्राप्त हुए थे। मेरे हटने के बाद तो उनका जनाधार और कम हो गया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नमो) को सिर्फ वाण चलाना है। वाण चलने के साथ ही नीतीश साफ हो जाएंगे।

बिहार बंद के दौरान दिखा लालू का असली चेहरा : रविंद्र भवन में 'फ्रेंड्स ऑफ आनंद' के कार्यक्रम में मांझी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लंबे समय से छिपे हुए थे। 27 को बिहार बंद के दौरान बिहार की जनता ने एक बार फिर से लालू का असली चेहरा देख लिया।

आनंद मोहन निर्दोष : मांझी ने कहा कि आनंद मोहन निर्दोष हैं। उनको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया। मैंने उनको 'पैरोल' पर छुट्टी देने का निर्णय कर लिया था, लेकिन रंगे सियार की तरह सामाजिक न्याय का कुचक्र करने वालों के चलते ऐसा नहीं कर सका। उन्होंने कहा कि अगर उनके समर्थन से या उनकी सरकार बनी तो आनंद मोहन को न्याय दिलाएंगे।

....

आनंद मोहन की सम्माजनक रिहाई होने तक जारी रहेगा संघर्ष : लवली

सम्मेलन में आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद व पुत्र चेतन आनंद ने अपने समर्थकों के साथ हम की सदस्यता ग्रहण की।

लवली आनंद ने कहा कि डीएम कृष्णैया की हत्या में आनंद मोहन को साजिश के तहत फंसाया गया। उन्हें छोड़कर केस के छह आरोपियों को रिहा कर दिया गया। सीबीआइ से जांच कराने की मांग नहीं मानी गई और स्पीडी ट्रायल चलकर फांसी की सजा सुना दी गई।

लवली ने कहा कि वे बहुत कुछ झेल चुकी हैं, लेकिन हिम्मत नहीं हारी हैं। आनंद मोहन की सम्माजनक रिहाई होने तक संघर्ष जारी रहेगा।

इस मौके पर हम के प्रदेश अध्यक्ष शकुनी चौधरी, पूर्व मंत्री वृशिण पटेल, महाचन्द्र प्रसाद सिंह, चेतन आनंद आदि ने भी विचार व्यक्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.