Move to Jagran APP

प्रो. रणविजय कुमार बने पटना कॉलेज के प्राचार्य

पटना । पटना कॉलेज के नये प्रिंसिपल प्रो. रण विजय कुमार ने बुधवार को सुबह 11 बजे के करीब कार्यभार संभ

By Edited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 01:24 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2015 01:24 AM (IST)
प्रो. रणविजय कुमार बने पटना कॉलेज के प्राचार्य

पटना । पटना कॉलेज के नये प्रिंसिपल प्रो. रण विजय कुमार ने बुधवार को सुबह 11 बजे के करीब कार्यभार संभाल लिया। उनकी नियुक्ति की अधिसूचना भी सुबह में ही विश्वविद्यालय से जारी हुई। रजिस्ट्रार कक्ष में कार्यभार ग्रहण करने के बाद वे दोपहर को कॉलेज पहुंचे। यूनिवर्सिटी से कॉलेज आने के दौरान बड़ी संख्या में हॉस्टल के छात्र भी उनके साथ मौजूद रहे। शिक्षक डॉ. रणधीर कुमार सिंह, प्रो. जयंती सरकार, समाजवादी छात्र सभा के नेता धीरज सिंह यादव समेत अन्य ने पुष्प-गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

loksabha election banner

: आज शिक्षकों, विभागाध्यक्षों के साथ बैठक :

प्रो. रणविजय कुमार ने बातचीत में कहा कि गुरुवार को वे दोपहर 12:30 बजे शिक्षकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद विभागाध्यक्षों व फिर कर्मचारियों के साथ मीटिंग करेंगे। उनसे कॉलेज की समस्याओं के बारे में जानकारी लेंगे। इसके बाद ही आगे की रणनीति पर विचार करेंगे।

: प्रो. एनके चौधरी को विदाई :

पटना कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल एवं अर्थशास्त्र विभाग के प्राध्यापक प्रो. एनके चौधरी के सम्मान में दरभंगा हाउस स्थित अर्थशास्त्र विभाग में बुधवार को विदाई-समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर हेड डॉ. कुमुदनी सिन्हा, मगध महिला कॉलेज की प्राचार्य डॉ. आशा सिंह समेत विभाग के अन्य शिक्षक मौजूद थे।

प्रो. चौधरी ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद भी वे विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यो अथवा विभागाध्यक्षों के अनुरोध पर अपनी सेवाएं सहर्ष देने को तैयार हैं। उन्होंने बुधवार को पटना कॉलेज में स्नातक अर्थशास्त्र के छात्रों को पढ़ाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.