Move to Jagran APP

नीतीश को भाजपा माफी नहीं देगी : सुशील मोदी

कैचवर्ड : सुमो बोले -लालू को भी अहसास है कि नीतीश उनके नहीं होने वाले -राजद के साथ छह महीने में

By Edited By: Published: Sat, 23 May 2015 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2015 05:20 PM (IST)
नीतीश को भाजपा माफी नहीं देगी : सुशील मोदी

कैचवर्ड : सुमो बोले

loksabha election banner

-लालू को भी अहसास है कि नीतीश उनके नहीं होने वाले

-राजद के साथ छह महीने में ही नीतीश की हालत खराब

राज्य ब्यूरो, पटना : दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर पटना लौटे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने स्पष्ट कर दिया कि नीतीश कुमार अगर माफी मांगकर भी प्रायश्चित करेंगे तब भी भाजपा उन्हें माफ नहीं करेगी। वह शनिवार को पटना के रवींद्र भवन में गोस्वामी समाज के महासम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

सुशील मोदी ने कहा कि मीडिया में नीतीश कुमार के भाजपा से नजदीकी की बात आ रही है। इसलिए यह स्पष्ट करना जरूरी है कि नीतीश कुमार को भाजपा अब भाव नहीं देगी। सुमो ने मंच से एक कहावत भी सुनाई कि कोई ऐसा सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। लालू प्रसाद को भी अहसास हो गया है कि चुनाव बाद नीतीश उनके नहीं होने वाले हैं। इसलिए लालू पहले ही सतर्क हो गए हैं। भाजपा के साथ सात साल रहकर नीतीश ने देख लिया, अब लालू के साथ छह महीने में ही हालत खराब है। जनता परिवार के विलय पर चुटकी लेते हुए सुशील ने कहा कि यह बीरबल की खिचड़ी हो गई है। विलय न हुआ है और न होगा। महागठबंधन के बहाने मुलायम सिंह की साइकिल पर भी छह लोग बैठ गए इसलिए वह भी पंक्चर हो गई। उन्होंने कहा कि बिहार को अब केंद्र के साथ चलने वाली सरकार चाहिए। केंद्र से लड़ने वाली सरकार नहीं। यह दुर्भाग्य है कि बिहार पिछले 25 सालों से केंद्र सरकार से लड़ती रही है। पहले अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तो बिहार में लालू की सरकार चल रही थी। बाद में जब कांग्रेस सत्ता में आई तो बिहार में भाजपा-जदयू की सरकार आ गई।

केंद्र और राज्य सरकार की चर्चा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मोदी सरकार का एक साल पूरा हो गया है और भाजपा से अलग होकर नीतीश सरकार के भी दो साल पूरे हो गए हैं। दोनों के कार्यो की तुलना करके देखा जा सकता है। मोदी सरकार ने राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाया और नीतीश ने राज्य को जंगलराज की ओर ढकेल दिया। सुमो ने वादा किया अगर राज्य में भाजपा सत्ता में आती है तो पांच सालों में बिहार में विकास दिखने लगेगा। केंद्र सरकार ने एक दर्जन से ज्यादा योजनाएं बिहार को दी हैं। प्रधानमंत्री ने वादा भी किया है कि बिहार के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.