Move to Jagran APP

पप्पू ने जताई लालू के प्रति आस्था

सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पार्टी के सिद्धांतों के प्रति आस्था जताई है। इसके साथ ही अपना आंदोलन जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध भी हैं।

By Mrityunjay Kumar Edited By: Published: Fri, 28 Nov 2014 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 28 Nov 2014 09:41 AM (IST)
पप्पू ने जताई लालू के प्रति आस्था

पटना। सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पार्टी के सिद्धांतों के प्रति आस्था जताई है। इसके साथ ही अपना आंदोलन जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध भी हैं। गुरुवार को उन्होंने कहा कि वे लालू प्रसाद के विचारों के अनुरूप ही कमजोर वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे व प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा था कि युवा शक्ति पप्पू यादव का निजी संगठन है। इसके कार्यक्रमों में पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाग नहीं लेने का निर्देश दिया गया है। पप्पू यादव के मुताबिक उनके खिलाफ बयानबाजी करने वाले नेता राजद को कमजोर करना चाहते हैं। उनका अपना कोई जनाधार व वैचारिक प्रतिबद्धता नहीं है। ऐसे लोगों को उनके कार्यक्रमों से भय होता है। पप्पू ने कहा कि वे राजद सुप्रीमो से मिलकर उन्हें चलाए जा रहे कार्यक्रमों से अवगत कराएंगे। युवा शक्ति एक संगठन है, जो गरीबों की न्याय की लड़ाई लड़ रहा है। उल्लेखनीय है कि भागलपुर में डॉ. मृत्युंजय द्वारा एक महिला मरीज से कथित तौर पर छेड़खानी के बाद पप्पू ने चिकित्सा जगत के खिलाफ जन-आंदोलन छेड़ रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.