Move to Jagran APP

प्रधान शिक्षक की बेटी की गला रेतकर हत्या

नारदीगंज थाना क्षेत्र के पंडपा कृष्णापुरी टोला गांव की एक युवती की गला रेत हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 03:08 AM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 03:08 AM (IST)
प्रधान शिक्षक की बेटी की गला रेतकर हत्या
प्रधान शिक्षक की बेटी की गला रेतकर हत्या

नवादा। नारदीगंज थाना क्षेत्र के पंडपा कृष्णापुरी टोला गांव की एक युवती की गला रेत हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार देर रात की है। बुधवार की सुबह शव राजगीर-बोधगया राजमार्ग 82 पर हंडिया मोड़ के समीप खेत से बरामद हुआ। मृतका विजेंद्र राजवंशी की पुत्री श्वेता कुमारी उर्फ डॉली थी। उसके पिता प्राथमिक विद्यालय दलेलपुर में प्रधान शिक्षक हैं। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि ग्रामीण सुबह में शौच करने के लिए घर से निकले। इसी दौरान हंडिया मोड़ पर एक खेत में युवती का शव पड़ा देखा। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। लोग जुटने लगे तो मृतका की पहचान प्रधान शिक्षक के पुत्री के रुप में की गई। घटनास्थल पर पहुंची उसकी मां ललिता देवी ने बताया कि डॉली की शादी 29 जून को होने वाली थी। शादी रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया निवासी तारा राजवंशी के साथ तय हुई थी। उसका होने वाला पति दो दिन पहले उसके घर पहुंचा था। मंगलवार की रात तारा व उसकी बेटी डॉली कमरे में सोई हुई थी। इसी बीच बेटी गायब हो गई। उसके गायब होने पर रात में तारा के शोर मचाने पर पहुंची तो देखा कि कमरा बाहर से बंद है। दरवाजा खोलने के बाद पता चला कि डॉली अचानक घर से निकल गई, साथ में सो रहे तारा को इसकी भनक भी नहीं लग सकी। इसके बाद रात में ही उसकी तलाश शुरु कर दी गई, लेकिन कहीं भी अता-पता नहीं चला। सुबह में ग्रामीणों से जानकारी मिली कि डॉली का शव खेत में पड़ा है। घटना की जानकारी मिलने पर नारदीगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस बीच गांव से बाहर रहे पिता भी पहुंचे और शव बेटी का होने की पुष्टि की। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। वैसे मामले की जांच चल रही है।

--------------------------

तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम

- डॉली का शव खेत में मिलने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है। ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या हुई है। गांव के ही एक लड़के के साथ उसका प्रेम चल रहा था। वहीं ग्रामीणों ने ऑनर की¨लग की भी संभावना जताई है। ग्रामीणों का यह भी कहना है लड़की प्रेम संबंध के चलते शादी नहीं करना चाहती थी। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। बहरहाल, मामले कच्ी सच्चाई का खुलासा तो अनुसंधान के क्रम में हो सकेगा।

----------------

हत्या कहीं और की गई

-घटनास्थल पर शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि हत्या कहीं और की गई थी। क्योंकि जहां शव पड़ा था वहां खून नहीं के बराबर था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कहीं और करने के बाद शव को वहां लाकर फेंक दिया गया। अब सच क्या है, जांच के बाद ही सामने आ सकेगा।

--------------------

फरार है कथित प्रेमी

-घटना के बाद से गांव का कथित प्रेमी व उसका परिवार के सभी सदस्य फरार बताए गए हैं। एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। हर एंगिल को खंगाला जा रहा है। सबकुछ जल्द ही सामने आ जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.