Move to Jagran APP

पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सरेआम लात-जूतों से की पिटाई

नवादा जिले में पति के दूसरी शादी करने पर पहली पत्‍नी से बच्चों संग मिलकर जमकर पिटाई की। उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 14 May 2017 09:16 PM (IST)Updated: Sun, 14 May 2017 11:25 PM (IST)
पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सरेआम लात-जूतों से की पिटाई
पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सरेआम लात-जूतों से की पिटाई

नवादा [जेएनएन]। नवादा जिले के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप रविवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक महिला ने अपने बच्चों के साथ मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। महिला युवक पर चप्पल व घुसों की बरसात कर रही थी।

loksabha election banner

इस घटना को देख वहां पर काफी भीड़ जुट गई। पूछने पर पता चला कि मार खा रहा युवक उस महिला का पति है और उसने दूसरी शादी रचा ली है। इसके बाद लोगों ने समझा-बुझा कर महिला को शांत कराया। इसके बाद महिला ने थाना पहुंचकर पति पर दूसरी शादी रचाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। 

क्या है मामला

गोविंदवदपुर की नूतन देवी की शादी वर्ष 1991 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव निवासी दयानंद शर्मा से हुई थी। इस बीच महिला ने तीन बच्चों को जन्म भी दिया। दो बेटी पूजा कुमारी व काजल कुमारी व बेटा रौशन कुमार को उसने जन्म दिया।

महिला के मुताबिक, उसका पति नगर के रामनगर मोहल्ला में सैलुन चलाता है। शादी के बाद अक्सर उसका पति उसके साथ मारपीट किया करता था और बीच-बीच में मायके पहुंचा देता था। बच्चों का भरण-पोषण करने के लिए वह मध्य विद्यालय गोङ्क्षवदपुर में रसोइया के तौर पर काम करने लगी। खर्च को लेकर पति के साथ अक्सर झंझट चलता रहा। जिसे लेकर मुकदमा भी चल रहा है। 

पुलिस से लगाई गुहार

महिला ने बताया कि 12 मई को पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी रचा ली है। तब वह अपनी बेटियों व बेटों के साथ पति से मिलने पहुंची। इसी बीच पति ने गाली-गलौज करते हुए बेटी काजल को जमीन पर घसीट दिया। इसके बाद मारपीट करते हुए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें: दो बच्चों की मां अपनी से आधी उम्र के नाबालिग भतीजे के साथ हुई फरार

दूसरी बेटी पूजा के साथ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया। महिला ने थाना में अपने पति के साथ ही ससुराली परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 

यह भी पढ़ें: साली को घरवाली बनाना पड़ा महंगा, पहुंच गया हवालात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.