25 पाउच देसी शराब के साथ बाइक जब्त

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 03:04 AM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 03:04 AM (IST)
25 पाउच देसी शराब के साथ बाइक जब्त25 पाउच देसी शराब के साथ बाइक जब्त
जिले के राजमार्ग संख्या 31 पर रजौली थाना क्षेत्र के सिमरकोल मोड़ के पास से पुलिस ने 25 पाउच देसी शराब के साथ बाइक को जब्त किया है।

नवादा। जिले के राजमार्ग संख्या 31 पर रजौली थाना क्षेत्र के सिमरकोल मोड़ के पास से पुलिस ने 25 पाउच देसी शराब के साथ बाइक को जब्त किया है। कारोबारी पुलिस की गिरफ्त में आने के पूर्व बाइक छोड़ फरार होने में सफल रहा। इस बावत अज्ञात बाइक मालिक के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कर वाहन मालिक की तलाशी के लिये परिवहन विभाग के अधिकारियों को पत्र भेजा गया है।

बताया जाता है कि अहले सुबह थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने सिमरकोल मोड़ के पास वाहनों की जांच अनि राजेश चौधरी व पुलिस जवानों के साथ आरंभ किया। इस क्रम में समरसपुर की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस को देख अपनी बाइक बीआर 27 डी 0377 को रोक दिया और पेशाब करने लगा। और फिर वहां से गायब हो गया। काफी देर बाद किसी के न पहुंचने पर पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ा तो 25 पाउच झारखंड निर्मित देसी शराब का पाउच बरामद हुआ। पुलिस ने तत्काल शराब समेत बाइक को जब्त कर लिया। बता दें कि जीएसटी लागू होने के बाद समेकित जांच केन्द्र पर वाहनों की सघन जांच नहीं हो रही है। फलत: झारखंड राज्य के कोडरमा से व्यापक पैमाने पर अवैध शराब आना आरंभ हो गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bike was undertaken by police(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें