Move to Jagran APP

बजरंग दल ने फूंका पाक का झंडा

नवादा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नगर के प्रजातंत्र चौक पर पाकिस्तान का झंडा ज

By Edited By: Published: Wed, 20 Jul 2016 03:07 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jul 2016 03:07 AM (IST)
बजरंग दल ने फूंका पाक का झंडा

नवादा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नगर के प्रजातंत्र चौक पर पाकिस्तान का झंडा जलाया। साथ ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, ओवैसी व जाकिर नाइक को आतंकवादियों का समर्थक और आईएसआईएस का मददगार बताते हुए उनके पुतले भी फूंके। इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने साहेब कोठी मंदिर के समीप से जुलूस निकाला। भारत माता की जय, वंदे मातरम् सहित अन्य नारों को बुलंद करते हुए सभी प्रजातंत्र चौक पहुंचे और पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने पाक में मनाये जा रहे काला दिवस के विरोध में भारतीय सैनिक दिवस मनाया। बजरंग दल के जिला संयोजक जितेंद्र प्रताप जितू ने कहा कि भारत से ही आतंकवाद का खात्मा हो। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को समर्थन देने वालों को देशद्रोही घोषित करते हुए कड़ी से कड़ी सजा दी जाय। उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की ¨नदा करते हुए पाक को आतंकी देश घोषित करने की मांग की। जिला सह संयोजक राजा यादव ने कहा कि भारत की धरती पर पाकिस्तानी झंडा फहराने और आईएसआईएस का नारा लगाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। विहिप के जिलाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता ने भी आतंकवाद का खात्मा करने की मांग की। मौके पर कैलाश विश्वकर्मा, जितू स्वर्णकार, ऋषभ, विनय, गोलू, मोहन, राजीव, राहुल, संजीत, मंटू, विकास, राज, प्रकाश पांडेय, शंकर, बिट्टू, कौशल आदि उपस्थित थे।

prime article banner

-------------------

जुलूस के मद्देनजर शहर में चौकसी

नवादा : बजरंग दल के जुलूस के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस काफी चौकस नजर आई। प्रमुख चौक-चौराहों के साथ संवेदनशील स्थानों पर पुलिस पदाधिकारी व जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। ताकि शहर की विधि व्यवस्था बिगड़ने नहीं पाये। वहीं एसएसबी कमांडेंट प्रशांत गौतम के नेतृत्व में फोर्स शहर में गश्ती करती रही। जिला पुलिस व पारा मिलिट्री फोर्स लगातार शहर में पैदल मार्च करती नजर आई। पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी शहर में विधि व्यवस्था कायम रखने को हर पल जायजा लेते रहे।

------------------------

अभाविप ने जलाया पाक का झंडा

हिसुआ : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विश्व शांति चौक पर पाकिस्तानी झंडा जलाया। कार्यक्रम का नेतृत्व परिषद के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य रौशन कुमार ने किया। इससे पहले अभाविप कार्यकर्ताओ ने नगर पंचायत क्षेत्र में जुलूस भी निकाला। मौके पर ओंकार शर्मा, अविनाश कुमार, ललन कुमार, राहुल, मुन्ना, विवेक, पीयूष आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.