Move to Jagran APP

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के डेरमा से अपहरण का आरोपी आशोक कुमार सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 03:06 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 03:06 AM (IST)
अपहरण का आरोपी गिरफ्तार
अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

नवादा। थाना क्षेत्र के डेरमा से अपहरण का आरोपी आशोक कुमार सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि वह थाना कांड संख्या 36/17 में वांछित था। आरोपी पर गांव के ही एक लड़की का अपहरण करने का आरोप था। 24 फरवरी 17 को शिवरात्रि के मौके पर अपहरण किया गया था। 27 फरवरी 17 को थाने में स्वीटी कुमारी, जुली कुमारी, अजय कुमार और अशोक कुमार सक्सेना के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। तब से आरोपी फरार चल रहा था।

loksabha election banner

-------------

सीओ ने लिया छठ घाट पथ का जायजा

संवाद सूत्र ,हिसुआ (नवादा) : सोमवार को दैनिक जागरण में छपी ़खबर'छठ घाट जाने वाली पथ का अतिक्रमण'पर संज्ञान लेते हुए हिसुआ के अंचलाधिकारी ¨पटू कुमार ने स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने रास्ते के अतिक्रमण का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना और छपी ़खबर पर गुरुचक गांव पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया। गांव तीन क्षेत्र में है। कुछ फुलवरीया तो कुछ पाली और कुछ हिसुआ नगर पंचायत के वार्ड 1 में पड़ता है। उन्होंने कहा अतिक्रमण तो हो रहा है, बारीकी से •ामीन और पथ की मापी कराएंगे। हिसुआ क्षेत्र में पड़ेगा तो मैं इसपर कार्रवाई करूंगा और मापी के बाद जिनके भी मकान में पथ का •ामीन निकलेगा उसे नोटिस देकर तोड़ा जाएगा। इस बावत स्थानीय समाजसेवी पवन गुप्ता,अशोक चौधरी एवं उमेश यादव ने अंचलाधिकारी से मिलकर •ामीन की वस्तु स्थिति से अवगत कराया। वैसे, निर्माण कार्य जारी है जिससे स्थानीय लोगों में रोष है।

-----------------

'रामनवमी को ले बजरंग दल की हुई बैठक

संसू, हिसुआ (नवादा) : रामनवमी को ले रविवार की शाम गायत्री पीठ हिसुआ में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। अध्यक्षता प्रखंड संयोजक मनीष कुमार ने की। बैठक में रामजन्मोत्सव मनाने एवं शोभा यात्रा निकालने को लेकर गहन विचार विमर्श हुआ। प्रो. मनुजी राय ने कहा कि शोभा यात्रा के दौरान कार्यकर्ता वाणी पर संयम रखेंगे। उनके व्यवहार से दूसरे समुदाय के लोगों की भावना को ठेंस नहीं पहुंचे। वहीं डॉ. मिथिलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि राम की सेना के गलत आचरण व व्यवहार से प्रभु राम की मार्यादा कलंकित होगी। उन्होंने जन समुदाय से छठ घाट निर्माण में अपनी भागीदारी निभाने का आग्रह किया। बैठक में डॉ. शैलेन्द्र प्रसुन्न, मनोज कुमार, पप्पू जी, अमित कुमार, राकेश कुमार सहित दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

------------------

वारंटी गिरफ्तार

संसू, हिसुआ (नवादा) : थाना क्षेत्र के बाला बिगहा निवासी फरार वारंटी अनुज चौधरी, संजय यादव एवं बच्चू चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार तीनों के विरूद्ध कोर्ट से वारंट निर्गत था।

---------------

आग से दलहन का बोझा जला

संसू हिसुआ (नवादा): थाना क्षेत्र के बगुली गांव में रविवार की शाम आग लगने से दलहन फसल जलकर नष्ट हो गया। जानकारी के अनुसार रामु पंडित के खलिहान में आग लग गई। ग्रामीण जबतक आग पर काबू पाते तब तक आधा से ज्यादा फसल जलकर खाक हो गया। खलिहान के समीप होरहा बनाने के क्रम में आग पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.