Move to Jagran APP

लुटपाट के दौरान ट्रक ने दो को रौंदा, एक की मौत

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज(नवादा): सड़क लूटेरों से बचकर भागने के दौरान एक ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया।

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2015 09:12 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 09:12 PM (IST)
लुटपाट के दौरान ट्रक ने दो को रौंदा, एक की मौत

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज(नवादा): सड़क लूटेरों से बचकर भागने के दौरान एक ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। जिससे एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हुआ। घटना मंगलवार की देर रात वारिसलीगंज-खराठ पथ में सौर-पहलौआ गाव के बीच हुई। घटना बाद मृतक के परिजनों व आसपास के ग्रामीणों ने सकरी नदी पर सौर-दरियापुर के पास बने पुल के समीप सड़क जाम कर दिया। सूचना बाद पहुंचे एसडीपीओ रामपुकार सिंह, बीडीओ प्रभात केसरी, थानाध्यक्ष रघुनाथ सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया और आवागमन चालू कराया। घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मंगलवार देर रात को 8-10 की संख्या में रहे सड़क लुटेरों ने खराठ पथ पर पावापुरी किसान पेट्रोल पंप से 100 गज पश्चिम सड़क पर पेड़ की टहनी गिरा वाहनों में लूटपाट कर रहा था। इसी दौरान सौर ग्रामीण कैलाश महतो अपनी पुत्री का तिलक देकर नालंदा जिला के मघरा गांव से घर लौट रहे थे। लुटेरों ने उनलोगों को भी अपना शिकार बनाया। इसी बीच वारिसलीगंज से नवादा की ओर जा रहा ट्रक संख्या जेएच 10/8705 घटना स्थल के समीप पहुंचा। चालक लूटपाट होता देख वाहन लेकर भागने लगा। इस क्रम में सौर ग्रामीण बखोरी महतो का 28 वर्षीय पुत्र उदय कुमार तथा 50 वर्षीय कृष्णा महतो ट्रक की चपेट में आ गए। घटना में उदय की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि जख्मी कृष्णा महतो को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बीडीओ श्रीकेसरी ने मृतक की विधवा बबिता देवी को पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये देने तथा अकुशल मजदूर योजना मद से एक लाख रुपए दिलवाने का आश्वासन दिया। तब शव को उठवा आवागमन चालू करवाया गया। बता दें की उक्त पथ में सड़क लूट की कई घटनायें घट चुकी है। जरुरत है पथ में पुलिस गश्त बढ़ाने की।

----

कई वाहनों में की लूटपाट

-दुर्घटना के पूर्व बदमाशों ने दर्जन भर वाहनों में लूटपाट की। यात्री वाहनों के साथ ही मालवाहक वाहनों को लूटा गया। हालांकि कितने वाहनों में लूटपाट हुई इसका अधिकारिक ब्यौरा नहीं मिल सका है। दरअसल कोई प्राथमिकी दर्ज कराने को आगे नहीं आया। इससे पुलिस की परेशानियां और बढ़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.