Move to Jagran APP

नगर निगम में चयनित सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों को दिलाई गई शपथ

नगर निगम में नए महापौर के पद ग्रहण करने के बाद गुरुवार को सशक्त स्थाई समिति का गठन ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 03:05 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 03:05 AM (IST)
नगर निगम में चयनित सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों को दिलाई गई शपथ
नगर निगम में चयनित सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों को दिलाई गई शपथ

नालंदा । नगर निगम में नए महापौर के पद ग्रहण करने के बाद गुरुवार को सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों का गठन किया गया। महापौर द्वारा नामित किए गए सशक्त सात स्थाई समिति के सदस्यों को गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। पटना से आए सहायक सचिव अर¨वद कुमार झा ने सभी सशक्त कमेटी के सदस्यों को गोपनीयता की शपथ दिलाई।

loksabha election banner

गोपनीयता की शपथ व सशक्त कमेटी में जिन सात लोगों का चयन किया गया उनमें प्रदूमन कुमार, दिलीप कुमार, रमेश कुमार उर्फ नीरज, नारायण यादव, संजय यादव, जमील अख्तर व रंजय कुमार शामिल है।

नियमित कराई जा रही है सभी वार्डों व शहरों की सफाई :

नगर आयुक्त कौशल कुमार ने कहा कि चयनित कमेटी से समन्वय स्थापित कर ही विकास के कार्य को गति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि नालंदा जिले को पूरी तरह से स्वच्छ बनाने के लिए सभी वार्डों व शहरों की सफाई नियमित कराई जा रही है। महापौर ने कहा कि शहरवासियों को जल-जमाव से मुक्ति दिलाने के लिए सभी वार्ड पार्षदों के सहयोग से इस समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वार्ड में जनता से जुड़ी समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा। इस मौके पर उपमहापौर फूल देवी के अलावा कुछ वार्ड पार्षद को छोड़ सभी लोग शामिल थे। हालांकि दबे जुबान से कुछ लोग सशक्त किए गए स्थाई कमेटी में अनदेखी की बात कर रहे थे। लेकिन शपथ ग्रहण के दौरान कोई भी पार्षद इस संबंध में खुल कर नहीं बोले। इस कारण सशक्त स्थाई समिति का गठन कर दिया गया।

पटना से आए नगर निगम के सहायक प्रबंधक अरविन्द झा ने कहा कि नगर आयुक्त कौशल कुमार के नेतृत्व में शहर पूरी तरह से स्वच्छता की ओर कदम रख चुका है। उन्होंने कहा कि जिस रफ्तार से इनके नेतृत्व में काम हो रहा है वो दिन दूर नहीं है कि बिहारशरीफ स्मार्ट सिटी में शामिल हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.