Move to Jagran APP

नालंदा में अजय देवगन के कार्यक्रम में भगदड़, कई घायल

बिहारशरीफ में आयोजित अभिनेता अजय देवगन के कार्यक्रम में भगदड़ मचने से कई लोग घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि पुलिसकर्मियों के लाठीचार्ज की वजह से भीड़ बेकाबू हो गई। इस बीच पत्थरबाजी होने लगी, जिससे सभा में भगदड़ मच गई।

By Pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2015 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2015 07:12 AM (IST)
नालंदा में अजय देवगन के कार्यक्रम में भगदड़, कई घायल

नालंदा। बिहारशरीफ में आयोजित अभिनेता अजय देवगन के कार्यक्रम में भगदड़ मचने से कई लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि पुलिसकर्मियों के लाठीचार्ज की वजह से भीड़ बेकाबू हो गई। इस बीच पत्थरबाजी होने लगी, जिससे सभा में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना मिलने पर अजय देवगन कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर वापस लौट गए।

loksabha election banner

नालंदा में अजय देवगन के कार्यक्रम में भगदड़, कई घायल, देखें तस्वीरें...

भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुनील के समर्थन में श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। कुछ देर में यहां अजय देवगन भी पहुंचने वाले थे। अजय देवगन को देखने के लिए हजारों लोग पहुंचे थे।

भीड़ अधिक होने पर धक्कामुक्की होने लगी। बताया जाता है कि इसी बीच कुछ पुलिसकर्मियों ने भीड़ पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। लाठीचार्ज से भगदड़ मच गई। इसी बीच भीड़ से कुर्सियां, जूते-चप्पल फेंके जाने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया तो पत्थरबाजी शुरू हो गई।

पत्थरबाजी के चलते लोग, जिधर जगह मिली, उधर भागने लगे। इससे दर्जनों गिर गए और लोगों के पैर के नीचे आ गए। उधर पत्थरबाजी में भी कई लोगों को चोट आई है। करीब आधे घंटे तक सभा मैदान में अफरातफरी का महौल रहा। इस बीच पुलिस ने किसी तरह माहौल को काबू में किया और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जाता है कि घटना में कई लोग घायल हैं, जिनमें से कुछ को ज्यादा चोटें आई हैं। घटना के दौरान अजय देवगन सभा मैदान में नहीं पहुंचे थे। भगदड़ मचने के करीब एक घंटे बाद अजय देवगन हेलिकॉप्टर से पहुंचे, लेकिन घटना की सूचना पाकर कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर वापस लौट गए।

अजय देवगन के वापस लौटने के बाद भी भीड़ मैदान से हटने को तैयार न थी। काफी देर तक पुलिसकर्मियों ने सभी को वापस लौटने की अपील की, लेकिन भीड़ जब वापस नहीं लौटी तो फिर लाठीचार्ज कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.