Move to Jagran APP

ससुराल वालों ने विवाहिता को ¨जदा जलाया

नालंदा। रुपये की खातिर ससुराल वालों ने विवाहिता पर किरासन तेल छिड़कर ¨जदा जला दिया। यह

By Edited By: Published: Mon, 05 Oct 2015 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2015 06:47 PM (IST)
ससुराल वालों ने विवाहिता को ¨जदा जलाया

नालंदा। रुपये की खातिर ससुराल वालों ने विवाहिता पर किरासन तेल छिड़कर ¨जदा जला दिया। यह घटना राजगीर थाना क्षेत्र के बड़ी मिलकी गांव में हुई। झूलसी विवाहिता ¨जदगी और मौत के बीच सदर अस्पताल में झूझ रही है।

loksabha election banner

पीड़िता की चाची विमला देवी ने सोमवार को सदर अस्पताल में बताया कि भतीजी मुन्नी के शादी वषों पूर्व बड़ी मिलकी गांव निवासी मंटू प्रसाद हुई थी। शादी के बाद से आये दिन कुछ न कुछ कार्य के लिए रुपये की मांग करता था, मांग रुपये दिया था। उन्होंने बताया की मांग की पूर्ति होते देख दमाद का लोभ बढ़ता गया और फिर रुपये की मांग करने लगा। जब रुपये देने से इन्कार किया तो, भतीजी मुन्नी पर दामाद व ननद ने किरासन तेल छिड़कर जला दिया। इस घटना के बाद झूलसी भतीजी को राजगीर अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद गंभीर स्थिति सदर अस्पताल भेज दिया। जहां वह ¨जदगी और मौत के बीच जूझ रही है। उन्होंने बताया की इसका भतीजी को एक पुत्र व एक पुत्री है, जिसे दमाद व ननद कब्जे में ले रखे हैं। धमकी दे रहे है की अगर पुलिस से शिकायत करोगी, तो इन बच्चों से हाथ धोना पड़ेगा। इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.